आयुष्मान खुराना की फिल्म Doctor G की Release Date आई सामने | Ayushmann ने किया शेयर

0

Doctor G Release Date in India: आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ‘Doctor G’ की Release Date सामने आ गई है। Ayushmann Khurrana ने खुद इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज़ डेट को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। Doctor G अगले साल 17 जून 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी।

‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी रकुलप्रीत सिंह। इनके अलावा शेफाली शाह और शीबा चड्ढा सपोर्टिंग रोल में दिखाई देंगी। फिल्म को डायरेक्ट किया है अनुभूति कश्यप ने जो एक शोसल ड्रामा पर आधारित है।

Sponsored Ad

फिल्म की रिलीज़ डेट शेयर करते हुए आयुष्मान ने एक फोटो शेयर की है जिसमें आयुष्मान रकुलप्रीत के साथ डॉक्टर के गेटअप में मेडिकल कैम्पस में खड़े हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है “17 जून 2022 को अपॉइन्टमेन्ट के लिए तैयार रहें और हम आ रहे हैं डॉक्टर जी के लिए।”

फिल्म की शूटिंग प्रयागराज में पूरी हो चुकी है। जंगली पिक्चर के सहयोग में आयुष्मान खुराना की ये तीसरी फिल्म है जिसमें 2017 की ‘बरेली की बर्फी’ और 2018 में रिलीज़ हुई ‘बधाई हो’ शामिल है और अब अगले साल रिलीज़ होगी Doctor G.

मेडिकल इंस्टीट्यूट के कैम्पस पर आधारित फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान डॉ. उदय गुप्ता की किरदार निभा रहे हैं और रकुलप्रीत डॉ. फातिमा का के रूप में दिखाई देंगी। दोनो ही मेडिकल स्टूडेंट हैं जिसमें रकुलप्रीत, डॉ. उदय गुप्ता की सीनियर होंगी।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

फिल्म के डॉयरेक्टर अनु​भूति कश्यप ने ही कहानी लिखी है और इसमें उनका साथ दिया है सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत ने।

फिल्म का ट्रेलर पहले ही जुलाई में रिलीज़ हो चुका है। आयुष्मान की अगले साल आने की ​वाली फिल्मों में ‘अनेक’ का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसे डॉयरेक्ट कर रहे हैं अनुभव सिन्हा। इसके बाद डॉयरेक्टर अनिरुद्ध अय्यर की ‘एक्शन हीरो’ जो जून 2022 में रिलीज़ हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.