Aditya Narayan और Anu Malik को मिला Nelson Mandela Nobel Peace Award

0 98

Aditya Narayan Nelson Mandela Peace Award 2021: प्लेबैक सिंगर आदित्य नारायण और संगीतकार एवं गायक अनुमलिक के साथ अन्य बॉलीवुड सेलेब्री​टीज़ को Nelson Mandela Nobel Peace Award 2021 और डॉक्टरेट की डिग्री से सम्मानित किया है। मुम्बई के सहारा स्टार होटल में ये अवार्ड शो संचालित किया गया।

आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस अवॉर्ड फक्शन की फोटोज़ अपने फैंस के साथ शेयर की जिसमें आदित्य को डॉक्टरेट की डिग्री से सम्मानित करते हुए दिखाया जा रहा है। उन्होने कैप्शन में लिखा है “इस सम्मान के लिए धन्यवाद।”

आदित्य नाराण ने इस मौके पर एक सवाल के जवाब में कहा कि “इस आवार्ड के मिलने पर पहले तो मैं धन्यवाद कहना चाहूंगा इस अवॉर्ड के लिए और मम्मी बहुत खुश होंगी कि जो अवार्ड पापा को मिला है उसी के एक महीने बाद वही अवार्ड मुझे भी मिला है। इस अवार्ड को पाकर जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं और जब ऐसा अवार्ड मिलता है तो ये प्रोत्साहन है कि हम कहीं न कहीं सही दिशा में जा रहे हैं। इस तरह बस मेहनत करते रहना है ओर बहुत काम करना है।”

आदित्य नारायण के साथ साथ बॉलीवुड के म्यूजिक डॉयरेक्ट और प्लेबैक सिंगर अनुमलिक को भी इस अवॉर्ड से नवाज़ा गया है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होने कहा कि “आज मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है। नेल्सन मंडेला साहब का जो अवॉर्ड है, मैं अपने आप को बहुत ही भाग्यशाली मानता हूं।”

उन्होने कहा कि “मैने मंडेला साहब जिंदगी को ​बहुत फॉलो किया है अपने पिताजी के ज़रिये। पिताजी कहते थे कि मंडेला साहब 27 साल जेल में थे और जब वे जेल से बाहर आये तो उनके मन में किसी के प्रति रंज नहीं था। उन्होने सबको माफ किया और कहा कि मैं शा​​न्ति चाहता हूं।”

TNG App Install

आपको बता दें पिछले महीने ही प्लेबैक सिंगर उदित नारायण को भी Nelson Mandela Nobel Peace Award से सम्मानित किया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.