90 के दशक के आईकोनिक सॉग को रीमिक्स करने पर नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक में ठनी, कही ये बात

0

नई दिल्ली, बॉलीवुड और पॉप सिंगर नेहा कक्कड़ को किसी न किसी मामले को लेकर ट्रोल का शिकार होना पड़ता है। कभी उनके फैंस, रियलिटी शो में ओवर एक्टिंग के चलते उन्हे ट्रोल करते हैं तो कभी वे अपने लुक्स पर ट्रोल होती ही रहती हैं। इन सब के बीच नेहा, एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गई हैं और सोशल मिडिया पर लगातार ट्रोल हो रहीं हैं।

बात ये है कि नेहा का नया सॉग रिलीज़ हुआ है जो 90 के दशक का एक आईकोनिक सॉग है जिसे ऑरिजनली, फाल्गुनी पाठक ने गाया था। ‘मैंने पायल है छनकाई, अब तो आजा तू हरजाई’, इसी गीत को नेहा कक्कड़ की आवाज में रीमीक्स (Neha vs Falguni) किया गया है और इसी रीमिक्स के कारण ही नेहा, लगातार ट्रोल का शिकार हो रही हैं।

Sponsored Ad

‘ओ सजना’ नेहा का नया अल्बम (Neha vs Falguni)

नेहा कक्कड़ की आवाज़ में रीमिक्स किया गया एल्बम ‘ओ सजना’ के नाम से लॉन्च किया गया है जिसे टी-सीरीज़ के बैनर तले रिलीज़ किया गया है। रीमिक्स गीत को अपनी आवाज़ देने के अलावा नेहा, इस सॉंग के विडियो में भी नज़र आई हैं। विडियो में नेहा के साथ प्रियांक शर्मा और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री शर्मा ने भी एक्ट किया है। फैंस को नेहा का रीमिक्स पसंद नहीं आया और रिलीज़ होते ही फैंस, सोशल मिडिया पर इस आईकोनिक सॉंग को लेकर नेहा को ट्रोल कर रहे हैं।

रिलीज़ के बाद फाल्गुनी पाठक की एंट्री

‘मैंने पायल है छनकाई, अब तो आजा तू हरजाई’ के रीमिक्स पर फाल्गुनी पाठक (Neha vs Falguni) भी नाराज़ दखाई दीं। उन्होने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर लोगों के नाराज़गी भरे कई कमेंट शेयर किये हैं जिसमें नेहा ट्रोल हो रही हैं। ये मामला तब ज्यादा बढ़ गया जब इसमें गीत की ऑरिजनल सिंगर, फाल्गुनी पाठक ने एन्टरटेनमेंट वेबसाईट पिंकविला के एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर फैंस फाल्गुनी पाठक के पक्ष में आ गऐ।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इंटरव्यू में, लीगल एक्शन के सवाल फाल्गुनी पाठक (Neha vs Falguni) ने कहा कि काश मैं ऐसा कर पातीं, लेकिन ऐसा नहीं कर सकती हैं क्योंकि इस गाने के अधिकार उनके पास नहीं हैं। इस नवरात्रि के लिए फाल्गुनी पाठका का भी नया एल्बम ‘वसालड़ी’ कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.