Malaika Arora का ये लुक आपको बना देगा दिवाना

0

सोशल मिडिया पर मलाईका अरोड़ा खासा ऐक्टिव रहती हैं और वे हर दिन कोई न कोई अपडेट अपने फैन्स के बीच शेयर भी करती रहती हैं। इस बार Malaika Arora ने सोशल मिडिया इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं तस्वीरें देखकर आप भी उनके दिवाने हो जाऐंगे

पोस्ट की गई तस्वीरों में Malaika Arora ने मशहूर डिज़ाईनर Arpita Mehta द्वारा डिज़ाईन की हुई कॉफी लुक ड्रेस के साथ अपने फोटो इंस्टग्राम पर अपलोड किये हैं जो कि Arpita Mehta की Coffee Table book the MIRROR के लिए शूट किऐ गये हैं।

Sponsored Ad

तस्वीरों में Malaika को कॉफी कलर का शेड दिया गया है उन्होने डार्क हरे और नीले रंग की रेश्मी ड्रेस पहनी है जिसमें वे काफी हॉट नज़र आ रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में Malaika ने लिखा है “Congratulations @arpita__mehta on ur stunning coffee table book THE MIRROR n completing 10 yrs of ur label @arpitamehtaofficial #10yearsofArpitaMehta”

Malaika Arora अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चितिंत रहती हैं। पिछले कुछ दिन पहले ही उन्होने योगा करते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और नये साल 2021 शुरूआत में ही उन्होने स्वीमिंग पूल में कुछ योगा मुद्राऐं सोशल मिडिया पर शेयर की थी।

Malaika Arora के अलावा Arpita Mehta ने भी उनकी और अन्य एक्ट्रेस की तस्वीरों को अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर किया है। Arpita ने “कैप्शन में लिखा है मलाईका अरोड़ा मिरर के लिए, बॉय अरपिता”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

उनकी ये तस्वीरें इतनी तेज़ी के साथ वायरल हो रहीं हैं अपलोड होनें के 20 मिनट में ही इन पर 65 हजार लाईक आ चुके थे उनकी तस्वीरों को लाईक करने वालों में वरूण धवन भी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.