फिल्म ‘पठान’ में नजर आएगा शाहरूख का जबरदस्त एक्शन

0

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान इस साल अपने फैन्स के सामने बिल्कुल नए अंदाज में नजर आएंगे। शाहरूख के लिए पिछले कुछ साल खास नहीं रहे लेकिन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। जिसकी शूटिंग दुबई में चल रही है। जिसको लेकर शाहरुख खान काफी बिजी भी हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म ‘पठान’ के सेट से कई एक्शन वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। जिसको लेकर फिल्म की काफी चर्चा की जा रही है ।

बुर्ज खलीफा में की जा रही है “पठान” की शूटिंग

Sponsored Ad

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘पठान’ के एक्शन सीन्स को दुनिया की नामचीन इमारत बुर्ज खलीफा में शूट किया जा रहा है। आपको बता दें पठान पहली भारतीय फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग दुनिया की सबसे उंची इमारत बुर्ज खलीफा के अंदर की जा रही है।

Source : @imsrk

जिस तरह से इस फिल्म के वीडियोज-फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे हैं इससे तो यहीं अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहरूख की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के लिए लोग कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अगर हम इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं सिद्धार्थ आनंद जबकि लीड रोल में शाहरूख खान हैं और उनके अपॉजिट में दीपिका पादुकोण होंगी। वहीं इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सलमान खान स्पेशल अपेरियंस में नजर आएंगे साथ ही डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगी। इस फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट होने के चलते लोगों में काफी चर्चा की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.