Malaika ने शुरू किया नये साल का वर्कआउट, Swimming Pool में बनाया योगा पोज़

0

बॉलीवुड एक्टर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) नये साल के शुरूआत से ही सोशल मिडिया पर छाईं हैं कभी उन्हे पूल में डाईव करते देखा जा सकता है तो कभी वे एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मिडिया पर पोस्ट करती हैं।

कुछ ही घंटे पहले मलाइका ने अपनी एक नई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वे Swimming Pool में वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं उन्होने पानी के अन्दर एक पैर पर खड़े रहते योगा पोज़ बनाया हुआ है।

Sponsored Ad

योगा पोज़ बनाते हुए उन्होने लिखा है “आइए पसीने से तरबतर और एअटूट प्रतिबद्धता के साथ नए साल के पहले हफ्ते में वर्कआउट और योग रूटीन को किकस्टार्ट करें #MalaikasMoveOfTheWeek of 2021, की शुरूआत करने के लिए ‘उथिटा हस्सा पडंगुथासना’ की तरह पोज़ बनायें। यह मुद्रा पैरों और टखनों को स्ट्रैच करके मजबूत बनाती है।”

फोटो में मलाइका Swimming Pool के पानी में एक पैर पर खड़ी है और उन्होने अपने बाएं पैर को अपनी कमर तक उठा कर अपने बाएं हाथ से पकड़ते हुए अपना बैलेंस बनाया हुआ है और उनका दायां हाथ आकाश की ओर दिखाई दे रहा है।

इस पोस्ट के पब्लिश होने के 1 घंटे के बाद ही इसे 1 लाख 19 हजार लोगों ने लाईक किया जिसमें बॉलीवुड स्टार परिणति चोपड़ा भी शामिल हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आपको बता दें नये साल के शुरूआत से ही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर गोवा में छुट्टियां बिता रहे हैं। और वहीं से मलाइका ने अपना Swimming Pool योगा पोज़ सोमवार को अपने फैन्स के साथ शेयर किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.