सुअवसर का इंतजार न करें, मेहनत करते रहो: Shehnaaz Gill

0 178

बिगबॉस सीज़न 13 से सुर्खियों में आई Shehnaaz Gill ने सोशल मिडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा है कि किसी सुअवसर या किसी स्पेशल दिन के आने का इंतजार न करें। मेहनत करते रहें।

बिग्गबॉस 13 में शहनाज़ की केमिस्ट्री शो के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब बनी और दर्शकों ने दोनों को खूब प्यार भी दिया। आपको बता दें बिग्गबॉस 13 में दोनों कई रोमांटिक टास्क भी देखे गये और सीज़न 13 खत्म होने के बाद भी दोनों को एक साथ देखा गया।

हाल ही में शहनाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन के अवसर पर पार्टी भी दी थी और नये साल के जश्न के लिए दोनों गोवा भी साथ गये थे। गोवा में छुट्टियां बिताने के बाद दोनों की मुम्बई एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मिडिया पर वायरल भी हो रहीं है।

और अब शहनाज गिल ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं गुलाबी स्वेटर और सफेद जीन्स पहनी है। उन्होने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है “किसी भी अवसर या किसी विशेष दिन के आने का इंतजार न करें, कड़ी मेहनत करते रहो, आपके कर्मा आपको फॉलो करेंगे और आपके सपने पूरे होंगे।”

अपनी पोस्ट में ऐसा लिखने का मतलब तो शहनाज़ ही अच्छे से बता सकती हैं फिलहाल शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती की तस्वीरें सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.