Kriti Sanon का बाईक पर दिखा अनोखा अंदाज, लकी अली के सॉग पर की बाईक राइड

0 259

लकी अली के गाये गाने “हैरत है” पर बाईक राईड करते हुए कृति सेनॉन का विडिया लगातार वायरल हो रहा है। सोमवार को कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया जिसमें वे मोटर साईकिल चला रही हैं

विडियो के सोशल मिडिया पर पोस्ट होते ही उनके चाहने वालें के कमेंट आने शुरू हो गऐ। विडियो कुछ ही समय में इतना वायरल हो गया कि अपलोड के केवल 20 मिनट में ही इस विडियो पर 1 लाख 35 हजार लाईक हो गऐ।

विडियो में कृति सेनॉन सफेद रंग की बाइक चला रही हैं उन्होने भूरे रंग की स्वेट शर्ट पहनी है और नीले रंग की जीन्स पहनी है सर पर हैलमेट भी लगा है। विडिया के बैकग्राउंड में लकी अली का गाया हुआ हिट गाना “हैरत है” भी चल रहा है जो लकी अली ने रणवीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म अंजाना अंजानी के लिए गाया था।

इस विडियो के पोस्ट के साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा है “Four wheels Move the body, Two wheels Move the soul.. ❤️ मैं बैकग्राउंड में इस गाने के साथ हमेशा से ही बाईक चलाना चाहती थी।”

आपको बता दें कि कृति सेनॉन प्रोड्यूसर साजिद नादियाडवाला की फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी। साजिद की पूरी टीम 6 जनवरी से राजस्थान के जैसलमेर “बच्चन पांडे” की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं

कुछ दिन पहले पोस्ट पॉडक्शन का एक फोटो भी सोशल मिडिया पर शेयर किया था जो कुछ ही समय में वायरल हो गया था

Leave A Reply

Your email address will not be published.