ढूंढे से नहीं मिल रहा iPhone 14, सेल के कारण कीमत में भारी गिरावट

0

नई दिल्ली, Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू हो गई है, लेकिन फिलहाल यह केवल प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध है। यह सेल आज रात यानि 7 अक्टूबर 12 बजे से सभी के लिए खुली होगी। सेल शुरू होने से पहले Amazon ने घोषणा की थी कि Amazon Sale 2023 के दौरान iPhone मॉडल्स पर अच्छी-खासी छूट दी जाएगी।

iPhone मॉडलों पर इन सौदों की व्यापक जानकारी के कारण, Apple उत्साही लोगों ने बिक्री शुरू होते ही iPhone 13, iPhone 14 सीरीज और iPhone 15 सीरीज खरीदने की जल्दबाजी की।

Sponsored Ad

आसानी से नहीं मिल रहा iPhone 14

वर्तमान में, स्थिति यह है कि सेल शुरू होते ही iPhone 14 और iPhone 15 श्रृंखला जल्द ही गायब हो गई। हालाँकि, अभी भी iPhone 13 के कुछ मॉडल हैं जो फिलहाल स्टॉक में बने हुए हैं।

हालाँकि, यह पता चला कि न तो iPhone 14 और न ही iPhone 15 सीरीज स्टॉक में उपलब्ध थी। सेल शुरू होने से पहले Amazon पर दिखाए गए ऑफर्स से साफ हो गया था कि iPhone 13 को 40 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदने का अच्छा मौका मिलेगा।

बिक्री शुरू होने के 7 घंटे बाद भी, iPhone 13 के केवल 256 जीबी और 512 जीबी संस्करण हरे रंग में उपलब्ध देखे गए, जबकि स्टारलाइट रंग और लाल रंग का 256 जीबी वर्जन ही अवेलेबल था, इनके अलावा बाकी के कलर स्टॉक से बाहर हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

फ्लिपकार्ट सेल पर ग्राहकों की नजर

जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट अपनी वार्षिक बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान आकर्षक छूट देने वाला है, जो 8 अक्टूबर से शुरू हो रही है। ग्राहक, रियायती मूल्यों पर iPhone 14 खरीदने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मार्किट में iPhone 15 सीरीज आ चुकी है जिसके चलते पुरानी सीरीज़ की कीमतें कम हो गई हैं. देखना होगा कि सेल के दौरान फ्लिपकार्ट iPhone 14 पर क्या छूट देने वाला है। वैसे ये सेल 8 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चलेगी और इस दौरान आप इसे कम से कम 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

gadget uncle desktop ad

बता दें, भारत में iPhone 14 की कीमत 69,000 रुपये से घटकर 52,999 कर दी गई थी. फ्लिपकार्ट अपने बिग बिलियन डेज़ प्रमोशन के दौरान iPhone 14 पर अतिरिक्त छूट की गारंटी देता है। फिर भी, कुछ शर्तें जुड़ी हुई हैं। फ्लिपकार्ट ने ग्राहकों के लिए तीन टास्क तय किये हैं, जिन्हें पूरा करने पर ऐप्पल डिवाइस की कीमत 3,000 रुपये कम हो जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.