Gadar 2 OTT Release: बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद गदर 2 इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

0

नई दिल्ली, 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ बड़ी हिट साबित हुई जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल ने अभिनय किया है। इसने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन से ही दर्शकों का दिल जीत लिया है, जिसके परिणामस्वरूप 500 करोड़ रुपये से अधिक का भारी कलेक्शन हुआ है। बड़े पर्दे पर रिलीज के बाद, फिल्म अब ओटीटी (Gadar 2 OTT Release) प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस एक्शन-थ्रिलर को ओटीटी पर कब और कहां देखा जा सकता है?

Gadar 2 OTT Release

Sponsored Ad

सिनेमाघरों में गदर मचाने कि बाद Gadar 2 अब ओटीटी (Gadar 2 OTT Release) प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म की स्ट्रीमिंग शुक्रवार, 6 अक्टूबर को ZEE5 पर शुरू हुई। ZEE5 ने हाल ही में इस संबंध में एक घोषणा जारी की है। बता दें कि ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ नया कीर्तिमान स्थापित किया है. ये अब बालीवुड इतिहास की शीर्ष 5 हिंदी फिल्मों में से एक है। ज़ी 5 ने ट्विटर पर घोषणा में कहा, “उलटी गिनती शुरू! तारा सिंह आपका दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है! भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर सिर्फ 2 दिनों में #ZEE5 पर आ रही है! Gadar2 On ZEE5.”

तारा और सकीना की दिल जीतने वाली जोड़ी

सनी देओल ने ‘गदर 2’ में तारा सिंह के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका दोहराई है, ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने 2001 की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में की थी। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, यह फिल्म सकीना के रूप में अमीषा पटेल की वापसी का भी प्रतीक है। ‘गदर 1’ में ‘जीते’ का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा ने इस बार भी सनी देओल के बेटे का किरदार बखूबी निभाया है।

बॉलीवुड इतिहास में दूसरे पायदान पर ‘गदर 2’

Sponsored Ad

Sponsored Ad

गदर 2, इसी साल 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। गदर 2, बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने कामयाब रही जो एक इतिहास बन गया है। सनी की गदर 2 इस साल की तीसरी बड़ी हिट है। कमाई के लिहाज से देखा जाऐ तो पहले नम्बर पर शाहरूख की ‘जवान’ रही और दूसरे नम्बर पर ‘गदर 2’ काबिज है। पठान, तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही।

सनी देओल ने कई बार अपनी फिल्म की सफलता के लिए प्रशंसकों का तह दिल से धन्यवाद दिया है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी सनी ने फिल्म की भारी सफलता पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मैं समय के साथ काफी तनाव में था और जब यह फिल्म सिनेमाघरों में आई तो मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों लगा जैसे भगवान मुझ में आ गए। मैं पूरी रात और पूरी शाम रोता और हंसता रहा। मैं अपने पिता से भी मिला और कहा, “नहीं, मैं नशे में नहीं हूं, मैं बहुत खुश हूं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.