IPL 2022: चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच फ्लेमिंग, रविन्द्र जडेजा की खराब फार्म से चिंतित नहीं

0

पुणे, 05 मई। चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच फ्लेमिंग ने कहा है कि वे रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की खराब फार्म से चिंतित नहीं हैं और कहा कि अगले मैंचों में देखेंगें कि इस स्टार बल्लेबाज को किस क्रम पर खिलाना चाहिए। IPL 2022 में रविन्द्र जडेजा ने अभी तक 10 मैच खेले हैं जिनमें उन्होने 19.33 की औसत से केवल 116 रन ही बनाऐ हैं और गेंदबाज़ी की बात करें तो 7.52 के इकोनोमी रेट के साथ 5 विकेट लिये हैं। आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ कल खेले गऐ एक मैच में जडेजा 3 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट हो गऐ। इसी के साथ टीम को 13 रनों से पराजय का मुंह देखना पड़ा जो सीएसके की 7वीं हार थी।

Ravindra Jadeja की फार्म से चितिंत नहीं: फ्लेमिंग

Sponsored Ad

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में फ्लेमिंग ने कहा, ‘‘नहीं, मैं चिंतित नहीं हूं। T20 मैच मुश्किल हो सकते हैं और जब आप 5वें या छठे स्थान पर बल्लेबाजी कर रहे तो आपको लय हासिल करने के लिये ज्यादा समय नहीं मिलता।’’ उन्होने आगे कहा, ‘‘हम देखेंगे कि आगे कौन सा बल्लेबाजी क्रम उनके लिये कारगर होगा। लेकिन मैं उनकी फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हूं।’’ आपको बता दें कि अपनी फार्म को सही करने के लिए रविन्द्र जडेजा ने कप्तानी का भार एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी को सौंप दिया था।

CSK IPL 2022 से लगभग बाहर

Chennai Super Kings ने 10 मैचों में 6 अंक हासिल किये हैं और टीम IPL 2022 से लगभग बाहर हो गई है। कोच फ्लेमिंग ने ये स्वीकार किया है कि वे सभी विभागों में कमजोर रहे। कोच ने कहा कि ‘‘कभी कभार हमारा क्षेत्ररक्षण और कैच छोड़ना चिंता का विषय है। हमारे ज्यादातर मैच करीबी रहे, हम उनमें जीतने के सचमुच करीब थे।’’

फ्लेमिंग ने आगे कहा ‘‘हमसे मैच छिन गये या फिर हम लक्ष्य तक नहीं पहुंच सके। लेकिन टूर्नामेंट में आम तौर पर यही हाल रहा। सभी तीनों विभाग में हम कमतर रहे।’’ उन्होने कहा कि ‘‘हमारे कुछ गेंदबाज भी नहीं थे, आपको पता ही है लेकिन हम कमतर रहे।’’

Sponsored Ad

Sponsored Ad

चोटिल खिलाड़ियों से टीम प्रदर्शन गिरा

टीम में खिलाड़ियों के चोटग्रस्त होने से भी काफी असर पड़ा है जिसमें दीपक चाहर सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। दीपक पीठ की चोट के कारण पूरे आईपीएल से बाहर रहे। मोईन अली को भी प्रेक्टिस के दौरान लगी चोट के कारण कुछ मैचों से बाहर होना पड़ा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.