विद्या बालन के साथ काम कर चुकी Arya Banerjee की मौत

0

मशहूर सितार वादक निखिल बनर्जी की सबसे छोटी बेटी Arya Banerjee का शव कोलकाता में उनके अपार्टमेंट में मिला। 33 साल की आर्या बनर्जी जोधपुर पार्क एरिया में रह रहीं ​थी।

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्या बनर्जी का शव उनके बेड पर खून से लथपथ मिला। उनके नाक और मुंह से खून निकल रहा था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Sponsored Ad

कैसे हुई घटना की जानकारी

आर्या बनर्जी की मेड ने उनको कई फोन किये लेकिन जवाब में कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। दरवाज़ा अन्दर से बन्द था, पड़ोस में रहने वालों ने दरवाजा खटखटया लेकिन अन्दर से कोई आवाज़ नहीं आई। काफी कोशिश करने के बाद जब कुछ नहीं बना तो पुलिस को इतला की गई। पुलिस मौके पर आई और दरवाज़ा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया।

आर्या बनर्जी के साथ फ्लैट में कोई ओर नहीं रहता था उनके साथ केवल एक डॉग ही था। घर की तलाशी के दौरान उनके फ्लैट से कुछ दवाईयां और शराब की बातलें पाई गई। मामले की तफ्तीश जारी है।

दो बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं Arya Banerjee

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आर्या बनर्जी, विद्या बालन और नसीरूद्दीन शाह की फिल्म “द डर्टी पिक्चर” में काम की चुकी हैं इसके अलावा वे “लव सैक्स और धोखा” में भी काम कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही तमिल अभिनेत्री VJ Chitra का शव भी छत से लटका पाया गया था। ये वर्ष 2020 बॉलीवुड के लिए शुभ नहीं रहा। इस साल में कई जानी मानी हस्तियां अपने चाहने वालों को हमेशा के लिए अलविदा कह गऐ।

2020 के जाते जाते भी कई स्टार्स के मौत की खबरें आई हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.