फव्वारे के पानी पर दिखाया गया “Durgamati” का ट्रेलर

0 187

भूमि पेडनेकर की बहुप्रतिक्षित फिल्म “दुर्गामती” के रिलीज़ से पहले फिल्म का ट्रेलर फव्वारे के पानी पर दिखाया गया। ऐसा दर्शकों में उत्साह बढ़ाने के उद्देश्य से किया गया।

बुधवार देर रात इस इवेंट का लाइव प्रसारण भूमि पेडनेकर के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी किया गया। फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों को भिन्न भिन्न तरीकों से प्रमोट कर रहे हैं ताकि दर्शक सिनेमाघरों तक ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचे।

मुबंई के मशहूर दादा साहेब फाल्के चित्रनगरी में इस तरह नायाब ट्रेलर प्रोजेक्शन दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया गया। बाद में भूमि ने इस इवेंट का विडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम फालोअर्स में शेयर किया।

इवेंट के समय भूमि ने खूबसूरत लाल रंग का ड्रेस पहना हुआ था। भूमि ने कहा कि मेरे जीवन का ये इवेंट, इस तरह का पहला अनुभव है।

इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट के कैप्शन में उन्होने लिखा कि “बीती रात हमने दुर्गामती का एक क्लिप पानी पर दिखाया, जो हम सबके लिए एक नया अनुभव था। ये विडियो में सबके साथ शेयर करना चाहती हूं।”

इस इवेंट के बाद अक्षय कुमार ने भी ट्विटर पर इसका जिक्र करते हुए लिखा कि “बीती रात एक इवेंट किया गया जिसमें हमने पानी पर दुर्गामती का विडियो क्लिप दिखाया। कल प्राईम पर दुर्गामती से मिलिए।”

Source : @akshaykumar

आपको बता दें कि दुर्गामती का निर्देशन किया है जी. अशोक ने। फिल्म को टी—सीरीज़ और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने मिलकर बनाया है फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा अरशद वारसी, जीशू सेन गुप्ता और माही गिल मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

दुर्गामती 11 दिसम्बर को अमेजोन प्राईम पर रिलीज़ हो रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.