एशिया में Sonu Sood ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी लिस्ट में पहले स्थान पर

0

कोरोना महामारी के दौरान Sonu Sood के समाज सेवा के काम किसी सी छुपे नहीं हैं। बीते कुछ महीनों में Sonu Sood जरूरतमंदों के लिए मसीहा बन कर सामने आए और अपने समाज सेवा के कार्यों के आधार पर ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी लिस्ट में उन्हे पहले स्थान पर रखा है।

लंदन से जारी वर्ष 2020 की ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी लिस्ट में सोनू सूद को, कोरोना काल में उनकी समाज के प्रति सेवा को ध्यान में रखते हुए एशिया की नंबर एक हस्ती चुना गया है।

Sponsored Ad

लंदन से प्रकाशित ईस्टर्न आई अखबार में एशिया के 50 सेलिब्रिटी की लिस्ट जारी हुई है। इस लिस्ट का मकसद केवल उन सेलिब्रिटी को सम्मानित करना होता है जिन्होने अपने समाजसेवा के कार्य से समाज में अपनी पहचान बनाई है।

इस लिस्ट में सोनू सूद के अलावा भारत से 15 अन्य सेलिब्रिटीज़ को भी जगह मिली है जो सिनेमा, फैशन और संगीत की दुनिया से जुड़े हैं।

इस सम्मान को पा कर क्या कहा Sonu Sood ने

Sponsored Ad

Sponsored Ad

ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी लिस्ट जारी होने के बाद सोनू सूद ने अपना आभार व्यक्त किया है उन्होने कहा कि “मेरे सामाजिक कार्यों को पहचानने के लिए ईस्टर्न आई का बहुत बहुत धन्यवाद, मुझे ये अनुभव हुआ कि मेरे देश के लागों की मदद करना मेरा कर्तव्य है। ये ऐसा कुछ था जो मेरे अन्दर से आया। मैने जो कुछ भी किया, एक भारतीय होने के नाते मेरी जिम्मदारी थी और मैं अपनी आखिरी सांस तक नहीं रूकूंगा।”

ईस्टर्न आई अखबार के संपादक ने कहा कि जिस तरह से सोनू सूद ने कोराना महामारी के दौरान लोगों की मदद की उसके लिए साूने इस लिस्ट में जगह पाने के हकदार हैं। ये काबिले तारीफ है और अन्य लोगों के लिए प्ररेणा के स्त्रोत हैं।

gadget uncle desktop ad

ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी लिस्ट मे जगह बनाने वाले अन्य भारतीय

ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी लिस्ट में 50 एशियंस को चुना गया है जिसमें सोनू सूद के अलावा 15 ओर भारतीयों का नाम भी शामिल है। इस लिस्ट में गायक अरमान मलिक को पांचवा, प्रियंका चोपड़ा को छठा और बाहुबली स्टार प्रभास को सातवां स्थान मिला है।

अन्य लिस्ट इस प्रकार है।

अयुष्मान खुराना         11

दिलजीत दोसांझ         14

शहनाज़ गिल              16

अमिताभ बच्चन           20

Sponsored Ad

पंकज त्रिपाठी              23

असीम रियाज़              25

मसाबा गुप्ता                32

सलौनी गौर                 36

धवानी बच्चुशाली        42

हेल्ली शाह                   47

अनुष्का शंकर             50

Leave A Reply

Your email address will not be published.