तमिल अभिनेत्री VJ Chitra की संदिग्ध हालत में मौत | आत्महत्या की आशंका

0

तमिल टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभीनेत्री VJ Chitra की संदिग्ध हालत में मौत की खबर आई है। ये आशंका जताई जा रही है कि 28 साल इस अभिनेत्री ने आत्महत्या की है।

VJ Chitra का शव छत से लटका पाया गया। लगभग 12 घंटे पहले ही उन्होने इंस्टाग्राम पर अपना एक पोस्ट डाला था उस पोस्ट में चित्रा काफी खुश दिखाई दे रही हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर कोई भी अंदाज़ा नहीं लगा सकता कि चित्रा आत्महत्या जैसा कदम उठाने वाली हैं।

Sponsored Ad

होटल में मिला VJ Chitra का शव

खबर है कि VJ Chitra देर रात 2.30 बजे ही शूट से वापस आई थी और आते ही नहाने के लिए चली गईं। काफी देर होने के बाद भी जब वह बाहर नहीं आई तो दरवाजे को खटखटाया गया लेकिन अन्दर से कोई आवाज़ नहीं आई।

इस घटनाक्रम के बाद होटल के स्टॉफ को सूचित किया गया फिर स्टॉफ द्वारा डूप्लीकेट चाबी से दरवाज़ा खोला गया। दरवाज़ा खुलते ही VJ Chitra का शव छत से लटका मिला।

चित्रा अपने मंगेतर के साथ होटल में रह रही थी। चेन्नई के बड़े बिजनेस मैन हेंमत रवि के साथ कुछ ही समय पहले सगाई हुई थी।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आपको बता दें कि 12 घंटे पहले ही चित्रा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाला था। इंस्टाग्राम पर वे फोन पर बात कर रहीं है और काफी खुश भी दिखाई दे रही हैं परन्तु ऐसी क्या वजह रही कि उन्होने ऐसा कठोर और दर्दनाक कदम उठाया।

सोशल मिडिया पर उनके फैंस लगातार ट्वीट करके अपनी अपनी प्रतिकियाऐं दे रहे हैं। चित्रा का किरदार तमिल टीवी सीरियल “पांडियन स्टोर्स” में काफी सराहा गया था। विजय टीवी पर प्रसारित होने वाले इस सीरियल में उन्होने मुलई की भूमिका की थी।

gadget uncle desktop ad

पुलिस आत्महत्या की आशंका जता रही है और मामले की छानबीन कर रही हैं। ये तो जांच पूरी होने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर ऐसा कदम उठाने के पीछे क्या वजह रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.