ईद से पहले अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘Runway 34’ 29 अप्रैल को देगी दस्तक

1

Runway 34 Release Date: सच्ची घटना पर आ​धारित Runway 34 की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है। अजय देवगन फिल्म (ADF) द्वारा निर्मित Runway 34 अगले महीने 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। Runway 34 के प्रोड्यूसर, डॉयरेक्ट खुद अजय देवगन ही हैं। उन्होने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस खबर की जानकारी दी है।

Runway 34 का टीज़र रिलीज़

Sponsored Ad

अजय देवगन ने फिल्म का टीज़र शेयर किया है जिसके शुरूआत में एक यात्री विमान को बारिश में उड़ान भरते हुए दिखाया गया है। इसके तुरंत बाद ही सदी के महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी का डायलॉग आता है। डायलॉग है “अगर, मगर, शायद, लेकिन, हमने 150 यात्रियों की सलामती इन चार शब्दों पर छोड़ दी।” ट्वीट के साथ टेक्स्ट दिया है। “अनअपेक्षित के लिए तैयार”

दूसरे टीज़र में पहले एक रनवे दिखाया गया है और फिर अजय देवगन के फोटो के साथ उनका डायलॉग शुरू होता है साथ ही अगले फोटो में अजय विमान के खुले दरवाज़े के बाहर खड़ें और सीढ़यां विमान से लगी हैं। अजय देवगन का डायलॉग है “हर हादसे के 2 पहलू होते हैं, क्या हुआ, कैसे हुआ। इस क्या और कैसे के बीच जो दायरा होता है, सच वहीं छुपा होता है।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

अजय देवगन के इस ट्वीट को अमिताभ बच्चन ने भी रिट्वीट किया है और उन्होने टेक्सट में लिखा है “भिड़ंत के लिये तैयार” Runway 34 की स्टारकास्ट में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह हैं। टीज़र के अन्त में अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह, विमान पायलट के रूप में दिखाई दे रहे हैं। इमेज टीज़र में भी लिखा है “ज़मीन के 35000 फीट उपर छुपा एक रहस्य”

ये भी पढ़ें: हाथ में बेलन लिये आ रही है ‘Sukhee’ – हंगामा-2 के बाद शिल्पा की अगली फिल्म

gadget uncle desktop ad

आपको बता दें अजय देवगन ने ही फिल्म को डायरेक्ट किया है। इससे पहले अजय देवगन ने 2008 में यू मी और हम (U Me Aur Hum), 2016 में शिवाय को भी डायरेक्ट किया था। अजय देवगन हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ में नज़र आऐ और इसके अलावा वे सिंघम 3, मैदान और थैंक गॉड में नज़र आऐंगे।

1 Comment
  1. विजय says

    अमिताभ बच्चन को मै बहोत पसंद करता हूँ

Leave A Reply

Your email address will not be published.