अमिताभ की ‘झुंड’ देखकर रितेश ने कहा “सर, फिल्म में आप बहुत कमाल हैं”

0

Jhund: 4 मार्च को बड़ी स्क्रीन पर रिलीज़ हुई सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की झुंड (Jhund) को लगातार प्रशंसा मिल रही है। इस कड़ी में रितेश देशमुख भी शामिल हो गऐ हैं। रितेश देशमुख ने एक ट्वीट अपने फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें उन्होने झुंड की काफी तारीफ की है।

रितेश ने ट्वीट किया है और लिखा है “@SrBachchan सर आप फिल्म में बहुत शानदार हैं। आपकी खामोशी बहुत कुछ बोलती है। आपको इस अवतार में स्क्रीन पर देखकर खुशी हो रही है। हर अभिनेता पिच परफेक्ट है, कास्टिंग टीम को बधाई। @AjayAtulOnline इसे पार्क के बाहर हिट किया है।”

Sponsored Ad

‘Jhund’ देखने के लिए लोगों से की अपील

इस ट्वीट के तुरंत बाद ही रितेश ने एक ओर ट्वीट किया जिसमें रितेश स्वयं ‘Jhund’ के पोस्टर के सामने खड़े हैं। इस ट्वीट में रितेश ने लोगों से झुंड देखने की अपील भी की है।

पोस्टर ट्वीट के साथ उन्होने लिखा है “कृपया अपने पर उपकार करें और बड़े पर्दे पर #झुंड देखें। @नागराजमंजुले देश के सबसे अच्छे निर्देशक हैं-वह आपको रुलाते हैं, खुश करते हैं, दर्द महसूस करते हैं, उत्साह और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह आपको एक दीवार से विभाजित दो भारत के बारे में सोचने पर मजबूर करते हैं।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

‘झुंड’ की शुरूआत नहीं रही अच्छी

फिल्म की कलैक्शन पहले दो दिन कुछ खास नहीं रही। रिलीज़ के दिन फिल्म ने लगभग 1 करोड़ के करीब का बिजनेस किया जो अधिकतर महाराष्ट्र से ही हुआ था। उत्तर भारत में फिल्म की कलैक्शन काफी कम रही।

दूसरे दिन झुंड ने थोड़ा अच्छा बिजनेस किया। शनिवार को फिल्म ने 2.10 करोड़ की कमाई की। मशहूर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म की कलैक्शन को लेकर ट्वीट भी किया।

ये भी पढ़ें: बेहतरीन कॉमेडी Fukrey 3 की शू​टिंग शुरू, वरूण शर्मा ने शेयर किया क्लैप बोर्ड

Leave A Reply

Your email address will not be published.