भजन सम्राट अनूप जलोटा ने मनाया प्ले बैक सिंगर अंकित तिवारी का जन्मदिन

0

Anup Jalota Celebrated Ankit Tiwari’s Birthday: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी 2’ से मशहूर हूए प्ले बैक सिंगर अंकित तिवारी का आज (6 मार्च) जन्मदिन है इस मौके पर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अंकित के जन्मदिन पर गीत गाते हुए उन्हे बधाई दी।

अनुप जलोटा ने अपने इंस्टाग्राम हैण्डल से एक पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर की है जिसमें उन्होने एक फोटो भी ​शेयर किया है। फोटो में अनुप जलोटा हारमोनियम पर बैठे गा रहे हैं और साथ में ही अंकित तिवारी एक माईक को उनके हारमोनियम के पास लगाकर खड़े हैं। साथ में अन्य सा​जिंदे भी दिखाई दे रहे हैं।

Sponsored Ad

Anup Jalota ने संगीत से सजाई शाम

फोटो को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा है “कल अंकित तिवारी का जन्मदिन मनाया। संगीत से भरी शाम, बहुत मज़ा आया जहां मैने भी गाया।” इस पोस्ट पर उनके चाहने वालों ने कई बढ़िया-बढ़िया कमेंट्स भी किऐ। खुद अंकित तिवारी ने भी कमेंट किया। अंकित ने लिखा “अुनप जी ❤️❤️ आने के लिए धन्यवाद 🔥🔥”

अंग्रेजी भाषा में गा रहे हैं अनुप जलोटा

Sponsored Ad

Sponsored Ad

भजन सम्राट अनुप जलोटा के कई भजन इतने सुपर हिट रहे जो आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं जिनमें ‘ऐसी लागी लगन, मीरा हो गई मगन’ आज भी उनके फैंस द्वारा गुनगुनाया जाता है। हाल ही में अनुप जी ने अंग्रेजी भाषा में भी गीत गाऐ हैं। इस खबर को तमाम मिडिया हाउस ने प्रमुखता से उठाया था।

बात करें अंकित तिवारी की तो ‘आशिकी 2’ के लिए उनका गाया ‘सुन रहा है ना तु रो रहा हूं मैं’ सुपर डूपर हिट रहा था और इसी गीत की बदौलत वे रातों रात सुपरहिट गायक बन गये थे।

ये भी पढ़ें: बेहतरीन कॉमेडी Fukrey 3 की शू​टिंग शुरू, वरूण शर्मा ने शेयर किया क्लैप बोर्ड

आपको बता दें अंकित के माता-पिता कानुपर में “राजू सुमन एंड पार्टी” नाम की एक संगीत मंडली चलाते थे। अंकित बचपन से ही म्युजिक की दुनिया में कुछ अलग करना चाहते थे। इसी कारण वे दिसंबर 2007 में अपने भाई अंकुर तिवारी के साथ माया नगरी मुंबई आ गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.