Zimbabwe Tour of Sri Lanka: ज़िम्बाब्वे क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा 10 जनवरी 2022 से

0

Zimbabwe Tour of Sri Lanka: ज़िम्बाब्वे क्रिकेट टीम 10 जनवरी 2022 से श्रीलंका का दौरा करेगी। इस दौरान ज़िम्बाब्वे क्रिकेट टीम यहां 3 एक दिवसीय मैचों की श्रृंखला खेलेगी। ज़िम्बाब्वे क्रिकेट टीम ICC द्वारा मेम्ब​रशिप सस्पेंड होने के कारण इस साल हुए T20 विश्वकप में भी नहीं खेल सकी थी।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने किया ट्वीट

Sponsored Ad

ज़िम्बाब्वे क्रिकेट टीम 10 जनवरी 2022 को श्रीलंका पहुंचेगी और 16 जनवरी को अपना पहला एक दिवसीय मैच खेलेगी। तीनो मैच कैंडी के पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने हैं और तीनों ही मैच दिन रात (Day-Night) के होंगे। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकांउट से इसकी घोषणा की।

श्रीलंका क्रिकेट ने ट्वीट किया “The Zimbabwe National Team will tour Sri Lanka during January 2022 to take part in a 03 Match ODI Series. The Matches will be played at the Pallekele International Cricket Stadium, Kandy, under a Bio-Secure Bubble”

Zimbabwe Tour of Sri Lanka श्रृंखला का दूसरा वनडे 18 जनवरी को और तीसरा वनडे 21 जनवरी को खेला जाना है। श्रृंखला का पूरा शेडयूल इस प्रकार है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

DateMatchVanue
16 जनवरी 2022पहला एक दिवसीय (Day-Night)कैंडी
18 जनवरी 2022दूसरा एक दिवसीय (Day-Night)कैंडी
21 जनवरी 2022तीसरा एक दिवसीय (Day-Night)कैंडी

T20 विश्वकप 2021 में श्रीलंका का औसत प्रदर्शन

आपको बता दें कि ज़िम्बाब्वे क्रिकेट टीम 2021 का T20 विश्वकप कप नहीं खेल सकी थी और श्रीलंका की क्रिकेट टीम का भी T20 विश्वकप में कुछ खास परफार्मेंस नहीं रहा था। टीम सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच सकी थी। सुपर 12 में श्रीलंका 6 मैंचों में केवल 3 ही मैच जीत सकी थी। बांग्लादेश, नीदरलैंड और वेस्टइंडीज़ के खिलाफ श्रीलंका ने जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें: बाबर आज़म ICC Men’s T20I की बल्लेबाज़ी रैंक में पहले स्थान पर काबिज़

श्रींलंका ने केवल वेस्ट इंडीज़ पर 20 रन की जीत दर्ज की, बांग्लादेश पर 5 विकेट से और नीदरलैंड पर 8 विकेट की आसान जीत दर्ज की थी। इस श्रृंखला के लिए किन खिलाड़ियों को चुना गया है इस पर फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.