मात्र 600 रूपये में मिल सकता है ये 32 इंच का HD Ready Android Smart TV, जानें कैसे

0

नई दिल्ली, यदि आप 32 इंच का टीवी खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए एक शानदार ऑफर है जिसमें आप 18 हजार रूपये में लॉन्च होने वाला, 32 इंच का HD Ready एंड्रायड स्मार्ट टीवी केवल 600 रूपये में खरीद सकते हैं। ये स्मार्ट टीवी कोडेक कंपनी का है जिसका मॉडल है 7X Pro. इस 32 इंच के Kodak 7X Pro Series टीवी का लॉन्च प्राइस 18,499 रूपये था लेकिन ये आपको 600 रूपये में कैसे मिलेगा? आइये जानते हैं।

Kodak 7X Pro Series स्पेसिफिकेशन

Sponsored Ad

सबसे पहले जान लेते हैं कि Kodak 7X Pro Series की स्पेसिफिकेशन क्या हैं? कोडेक कंपनी के इस फ्लैट पैनल, HD Ready टीवी का स्क्रीन साइज़ 32 इंच यानि 80 सेंटीमीटर है जिसमें 1366×768 पिक्सल का रिज़ोल्यूशन मिल जाता है। टीवी बिना किसी लेग के काम करें इसके लिए इसमें Cortex A53 Quad Core प्रोसेस्सर के साथ 1GB की रैम का सपोर्ट दिया गया है।

साथ ही इसमें Mali450 GPU ग्राफिक्स सपोर्ट भी मिलता है। टीवी की कनक्टीविटी के लिए इसमें कई पोर्ट दिये गऐ हैं जैसे Wi-Fi, Bluetooth आदि। इसके अलावा इसमें 3 HDMI पोर्ट, 2 USB पोर्ट भी मिल जाते हैं। टीवी एंड्रायड वर्ज़न 9 पर काम करता है। बेहतर ऑडियो एक्पीरियंस के लिए, Kodak 7X Pro Series के इस टीवी में आपको 24 वॉट के 2 स्टीरियों स्पीकर मिलते हैं।

600 रूपये में कैसे मिलेगा टीवी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ ही दिन पहले मशहूर ईकॉमर्स वेबसाईट फ्लिपकार्ट पर Big Saving Days Sale शुरू हुई थी जो अब समाप्त हो चुकी है लकिन इस डील के समाप्त होने के बाद अब Flipkart Appliances Bonanza Sale शुरू है ​और इसी डील के चलते आप इस टीवी को 11,499 रुपये में खरीद सकते हैं जो इसकी असली कीमत से 37 प्रतिशत कम है। साथ ही इस डील के चलते आपको कुछ चुनिंदा बैंक (HDFC Bank, Axis Bank) के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर कुछ एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल रहा है जिससे आप इस टीवी को ओर भी कम ​कीमत में खरीद पाऐंगेे।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इसके अलावा Flipkart Appliances Bonanza Sale में इस 32 inch Smart Android TV पर एक्चेंज ऑफर भी चल रहा है जिसके द्वारा आप अपने पुराने टीवी से अधिकतम 10,875 का एक्सट्रा डिस्काउंट भी ले सकते हैं। इस तरह Kodak 7X Pro Series के 32 इंच के टीवी की कीमत 624 रूपये हो जाती है। ये सेल 31 जुलाई तक ही है, तो जल्दी करें कहीं फ्लिपकार्ट Appliances Bonanza Sale समाप्त न हो जाए।

नोट: एक्चेंज ऑफर तभी लागू होगी जब आपका पुराना टीवी अच्छी और वर्किंग कंडीशन में होगा और टीवी ज्यादा पुराने मॉडल का नहीं हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.