‘गदर 2’ के बाद क्या अब आने वाला है ‘कहो ना प्यार है’ का सीक्वल, Ameesha Patel ने तोड़ी चुप्पी

0

नई दिल्ली, 22 साल बाद अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एकबार फिर सफलता के रथ पर सवार हैं। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गदर 2’ इस समय बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, जिसके चलते उनकी फिल्म की शानदार कमाई को लेकर पूरे देश में चर्चा हो रही है।

ईमानदारी से कहें तो तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने 22 साल बाद भी जबरदस्त सफलता हासिल की है। इस दौरान अमीषा पटेल से उनके शुरुआती सह-कलाकार ऋतिक रोशन के बारे में सवाल किया गया और अभिनेत्री ने ‘कहो ना प्यार है’ के हीरो ऋतिक रोशन के साथ एक बार फिर से काम करने के लिए उत्साह व्यक्त किया।

Sponsored Ad

ऋतिक के साथ दोबारा काम करना चाहती हैं Ameesha Patel

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अमीषा पटेल ने ऋतिक के साथ दोबारा काम करने की संभावना पर अपनी राय जाहिर की. अमीषा (Ameesha Patel) ने कहा कि ‘गदर’ और ‘गदर 2’ में सनी देओल के साथ उनका तालमेल बहुत अच्छा रहा है, और इसी तरह उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ एक शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का आनंद लिया है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा भी था।

‘मैं एक बार फिर उनके साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।’ हमने अपना फिल्मी सफर एक रोमांटिक प्रेम कहानी वाली फिल्म से शुरू किया था और अगर हमें दोबारा साथ काम करने का मौका मिला तो हमें प्रशंसकों से उतना ही प्यार मिलेगा जितना उन्हें ‘गदर 2’ के लिए मिला था। नतीजतन, वह राज और सोनिया की जोड़ी पर भी प्यार बरसाएंगे। Amisha Patel के इस बयान से राकेश रोशन की ‘कहो ना प्यार है 2’ को लेकर अटकलें तेज हो सकती हैं।

‘ग़दर 2’ अमीषा के जीवन की सबसे बड़ी फिल्म

Sponsored Ad

Sponsored Ad

निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म ‘गदर 2’ ने रिलीज के महज 7 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल कर ली है। फिलहाल ये फिल्म 280 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और अनुमान है कि दूसरे वीकेंड तक सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ये फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी.

Ameesha Patel
gadget uncle desktop ad

हम आपको बताना चाहेंगे कि ‘गदर 2’ अमीषा पटेल और सनी देओल के करियर की पहली फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर इतनी शानदार कमाई की है.

Read More: Latest Bollywood News in Hindi

Leave A Reply

Your email address will not be published.