Dharmendra ने भावुक होकर बताई मन की बात, कहा “बॉलीवुड में वो पहचान नहीं मिली जिसके वे हकदार हैं।”

0

नई दिल्ली, आजकल देओल परिवार के पास जश्न मनाने की दो वजहें हैं। सबसे पहले, दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये की कमाई की है। दूसरी बात ये कि उनके बेटे सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. इन सबके बीच धर्मेंद्र ने एक अहम बयान देते हुए कहा है कि उन्हें और उनके परिवार को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कभी वह पहचान नहीं मिली जिसके वे हकदार हैं।

Dharmendra पर फिल्म फेयर ने नहीं दिखाया भरोसा

Sponsored Ad

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इतने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद और बॉलीवुड को एक से एक बढ़ कर एक सुपर डूपर हिट देने के बावजूद उन्हे कभी भी बेस्ट एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड नहीं दिया गया। 87 वर्षीय (Dharmendra Age) धर्मेन्द्र का पूरा फिल्मी करियर खत्म होने के बाद उन्हे फिल्म फेयर द्वारा “लाइफ टाइम अचीवमेंट” अवॉर्ड 1997 में दिया गया। बेस्ट ऐक्टर के लिए वे कई बार नोमिनेशन में आऐ लेकिन कभी अवॉर्ड नहीं जीत सके। हालांकि धर्मेन्द्र को बॉलीवुड में लाने का श्रेय फिल्म फेयर को ही जाता है।

मार्केटिंग से दूर रहता है देओल परिवार

मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में, धर्मेंद्र ने कहा कि वह, अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ, अपनी खुद की मार्केटिंग नहीं संभालते हैं। धर्मेंद्र का मानना ​​है कि न सिर्फ वे और सनी बल्कि बॉबी भी खुद को प्रमोट करने में बेहतरीन काम कर रहे हैं। हालाँकि, इसके बावजूद, उनके परिवार के काम को कोई मान्यता नहीं देता है।

देओल परिवार को फैंस पर भरोसा

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Dharmendra ने आगे कहा, “मेरे परिवार को कभी उनका हक नहीं मिला। हमारा परिवार फैन्स के प्यार पर कायम है। इंडस्ट्री में मेरे काम के लिए मुझे कभी याद नहीं किया गया. 1969 में प्रदर्शित मेरी फिल्म सत्यकाम के लिए भी मुझे कभी कोई पुरस्कार नहीं मिला।”

Read More: Latest Bollywood News

gadget uncle desktop ad

यदि Dharmendra की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो धर्मेंद्र जल्द ही शाहिद कपूर और कृति सैनन अभिनीत एक अनाम फिल्म में दिखाई देंगे, जबकि बॉबी देओल ‘एनिमल’ में खलनायक की भूमिका निभाएंगे, जिसमें रणबीर कपूर भी हैं। दूसरी ओर, सनी देओल इस समय हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर ‘गदर 2’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.