Vivo V23e 5G स्मार्टफोन 23 नवंबर को हो रहा लॉन्च | जानिये कीमत और Specs.

0 26

Vivo V23e 5g Specifications: Vivo ने एक टीज़र जारी कर यह कन्फर्म कर दिया है कि कंपनी 23 नवंबर 2021 को Vivo V23e का 5G वर्जन लॉन्च करने जा रही है। Vivo V23e का 4G वर्ज़न Vivo एक हफ्ता पहले ही रिलीज़ कर चुका है।

Vivo V23e 5G का टीज़र

कंपनी ने इस स्मार्टफोन फोन के लॉन्च के लिए एक टीज़र सोशल मिडिया पर पोस्ट किया है. इस टीज़र ने फोन के लुक, डिजाइन और प्रमुख Specifications से पर्दा उठा दिया है. इस टीज़र के माध्यम से यह पता चलता है कि वीवो V23e 5G फोन का लुक इसके 4G मॉडल से मिलता-जुलता है. हालांकि इस फोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स की माने तो इस डिवाइस में 4G मॉडल से अलग Specs और Design दिया गया है।

वीवो V23e 5G का लुक

कंपनी के टीज़र के मुताबिक V23e का 5G वेरियंट का लुक इसके 4G मॉडल से काफी मिलता है. कंपनी ने इस मोबाइल फोन में वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन दिया है. इसके साथ ही इस फोन में ग्लास बैक के साथ एक प्लास्टिक फ्रेम होने वाला है. सेल्फी के लिए कम्पनी Vivo V23e 5g में 50MP का कैमरा देने वाली है।

TNG App Install
Vivo V23e 5G
Vivo V23e 5G

V23e 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन

Vivo V23e 5G स्मार्टफोन में कंपनी ट्रिपल कैमरा सेटअप देने वाली है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, और 2MP का मैक्रो लेंस मिलने वाला है. Vivo ने अपने इस नए फोन में Mediatek का Dimensity Processor डाला है. यह फोन Android 11 को सपोर्ट करेगा और साथ ही इसमें FunTouch OS 12 का सपोर्ट भी देखने को मिलने वाला है।

इस फोन में यूजर्स को इन-डिस्प्ले फिंगगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिलने वाला है. Vivo के इस फोन में 4030mAh की बैटरी देखने को मिलेगी जो कि 44W की फास्ट चार्जिंग सिस्टम फोन को चार्ज करेगी।

वीवो V23e 5G की कीमत और उपलब्धता

कम्पनी ने अपने आफिशयॅल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि वीवो V23e 5G स्मार्टफोन फिलहाल थाईलैंड में ही लॉन्च होगा क्योंकि कंपनी ने पहले ही बड़े पैमाने पर इस डिवाइस को लेकर थाइलैंड में कई टीज़र जारी किए थे. जहां तक इस फोन की कीमत की बात है तो Vivo का यह V23e 5G फोन थाइलैंड की करेंसी के हिसाब से VND 10 मिलियन में मिलेगा जो कि भारतीय करेंसी के हिसाब से लगभग 32,000 रुपये बनते हैं।

पढ़िये हमारी अन्य खबर Samsung 200MP Camera स्मार्टफोन

हालांकि कंपनी ने इस फोन के भारत में लॉन्च के बारे में कोई भी डीटेल की घोषणा नहीं की है लेकिन कई रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि यह फोन पहले थाइलैंड और फिर वियतनाम में लॉन्च के बाद ही इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.