Upcoming Story of Anupama: GHKKPM और Anupamaa के आने वाले एपिसोड्स में आऐंगे जबरदस्त ट्विस्ट और नये मोड़

0

नई दिल्ली, स्टार प्लस के मशहूर शो ‘अनुपमा’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ में इस समय रोमांचक ट्विस्ट (Upcoming Story of Anupama) आ रहे हैं। ये सीरियल लंबे समय से फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं और टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप पर हैं।

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो ‘अनुपमा’ में अनुज और रोमिल के बीच बड़ी लड़ाई हो रही है. इस बीच, भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा अभिनीत ‘गुम है किसी के प्यार में’ में, ईशान लगातार सवि के लिए न्याय की मांग कर रहा है। ‘अनुपमा’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आगामी एपिसोड में क्या नया घटनाक्रम (Upcoming Story of Anupama) सामने आएगा, यह जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

Sponsored Ad

पाखी रोमिल से माफी मांगने वाली है (Upcoming Story of Anupama)

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना अभिनीत शो ‘अनुपमा’ में एक किरदार ‘अनुज’ को एक महत्वपूर्ण व्यावसायिक नुकसान का सामना करते हुए और बरखा से जवाब मांगते हुए दिखाया गया है। आने वाले एपिसोड में (Upcoming Story of Anupama) रोमिल नाराज हो जाएगा, जिससे पाखी उससे मिलने आएगी।

वहीं, रोमिल यह मानकर खुश होंगे कि एक बाहरी व्यक्ति होने और अपनी बेटी के संघर्षों से अनजान होने के बावजूद अनुपमा को उनकी चिंता है। आने वाले एपिसोड में पाखी रोमिल से अपनी गलती के लिए माफी मांगने की कोशिश करेगी, लेकिन वह उसकी बात नहीं मानेगा.

ईशान देंगे सवि को सपोर्ट

Sponsored Ad

Sponsored Ad

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा अभिनीत शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में इस समय जबरदस्त ड्रामा चल रहा है। आने वाले एपिसोड में सावी भोंसले कॉलेज में स्टूडेंट्स से भिड़ेंगी, जबकि ईशान उनका सपोर्ट करेंगे. पिछले एपिसोड में अनव ने ईशान को सारी सच्चाई बता दी.

Read More: Latest Television News in Hindi

gadget uncle desktop ad

अब, अगले एपिसोड में, ईशान दूर्वा को क्लास में लाकर और सावी के प्रति आयुष के यौन उत्पीड़न को उजागर करके उसे सही साबित करके सबके सामने हंगामा खड़ा कर देगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.