Pawan Singh: नहीं रहे एक्टर “पवन सिंह”, 25 साल की आयु में ली अंतिम सांस, सिनेमा जगत में पसरा मातम

0

नई दिल्ली, फिल्म इंडस्ट्री के लिए हाल के दिनों में काफी मुश्किलें रही हैं, एक के बाद एक एक्टर्स की मौत की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में एक ओर युवा दिग्गज कलाकार के कम उम्र में निधन की खबर भी आई है. ये एक्टर कोई ओर नहीं बल्कि पवन सिंह हैं जिन्होने महज 25 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया (Pawan Singh Passes Away), उनकी मौत का कारण दिल का दौरा बताया गया।

Pawan Singh Passes Away

Sponsored Ad

प्राप्त जानकारी के आधार पर बताया गया कि पवन को शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे दिल का दौरा पड़ा. आननफानन में उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित (Pawan Singh Passes Away) कर दिया। पवन के निधन से हिंदी के साथ-साथ तमिल टेलीविजन इंडस्ट्री में भी गहरा शोक फैल गया है।

कर्नाटक के मांड्या जिले के निवासी पवन सिंह को उनके परिवार के सदस्यों और दोस्तों द्वारा अंतिम संस्कार के लिए मांड्या ले जाने की तैयारी की जा रही है। पवन सिंह काम के सिलसिले में कर्नाटक से मुंबई आये थे और अपने परिवार के साथ यहीं रह रहे थे। उनकी माता का नाम सरस्वती और पिता का नाम नागराजू है।

पवन सिंह के निधन के बाद उनके सहयोगियों और प्रशंसकों के साथ-साथ समाज के अन्य प्रमुख लोगों ने भी अपनी संवेदना व्यक्त की है।

मांड्या विधायक एचटी मंजू, पूर्व विधायक केबीई चंद्रशेखर, पूर्व मंत्री केसी नारायण गौड़ा, पूर्व विधायक प्रकाश टीएपीसीएमएस के अध्यक्ष बीएल देवराजू, कांग्रेस नेता बुकनाकेरे विजय रामगौड़ा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बी नागेंद्र कुमार, जेडीएस नेता अक्किहाबालु रघु, और जैसी उल्लेखनीय हस्तियां युवा जनता दल के प्रदेश महासचिव सह सचिव कुरुबाहल्ली नागेश ने पवन सिंह को श्रद्धांजलि (Pawan Singh Passes Away) दी है.

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Read More: Latest Television News in Hindi

गौरतलब है कि हाल ही में, कन्नड़ फिल्म अभिनेता विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना का हाल ही में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। पवन सिंह की मौत से अब साउथ इंडियन इंडस्ट्री को झटका लगा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.