Ticket to Finale Bigg Boss 16: प्रमुख दावेदार शिव ठाकरे को पीछे छोड़, ये कंटेस्टेंट बना पहला फाइनलिस्ट

0

मुंबई, बिग बॉस 16 की ट्राफी को जीतने की जंग अब तेज हो गई है। सीज़न 16 का ग्रांड फिनाले 12 फरवरी को होना है ऐसे में घर के सभी सदस्य जी तोड़ मेहनत में लगे हैं। पिछले हफ्ते टिकट टू फीनाले (Ticket to Finale Bigg Boss 16) का वीक रहा जिसमें शिव ठाकरे और अर्चना गौतम फिलहाल इस रेस में काफी पीछे हैं और जो कंटेंस्टेंट टिकट टू फीनाले जीतने में कामयाब रहा उससे पूरा घर बैचेन दिखाई दे रहा है।

शिव ठाकरे अभी नहीं बने फाइनलिस्ट (Ticket to Finale Bigg Boss 16)

Sponsored Ad

बिग बॉस सीज़न 16 के फैंस, शिव ठाकरे को फाइनल जीतते हुए देखना चाहते हैं और वे घर के स्ट्रांग कंटेंस्टेंट भी हैं जो इस सीज़न में बखूबी खेलते नज़र आए हैं लेकिन टिकट टू फीनाले (Ticket to Finale Bigg Boss 16) की रेस में बाज़ी कोई ओर ही मार गया और शिव ठाकरे और अर्चना गौतम मुंह ताकते ही रह गऐ।

पिछले वीकेंड का वार में टीना दत्ता का पत्ता साफ हो गया है और अब घर में 7 सदस्य ही बचे हैं एक टॉस्क के रद्द होने के कारण घर की कप्तान निमृत कौर को पहला फाइनलिस्ट घोषित कर दिया गया है। निमृत शो को जीत पाती हैं या नहीं लेकिन टॉप 3 की जंग में निमृत कौर ने अपनी जगह पक्की कर ली है। दरअसल बिग बॉस ने एक घर में एक टॉस्क पूरा करने के लिए कहा तो उस टॉस्क हो अर्चना और प्रियंका ने करने से मना कर दिया जिस कारण टॉस्क को रद्द करना पड़ा, नतीजन टिकट टू फिनाले निमृत के पास ही रह गया और वे एक बार फिर घर की कैप्टन बन गई और पहली फाइनलिस्ट भी।

टीना दत्ता का बिग बॉस पर आरोप

पिछले कुछ दिनों से अर्चना गौतम, प्रियंका चौधरी और टीना दत्ता एक साथ बने हुए थे। तीनों की तिकड़ी एक दूसरे को साथ दे रही थी। टीना दत्ता को ऐसा लगता था कि बिग बॉस किसी भी टॉस्क को इस तरह से डिज़ाईन करते हैं जिससे टिकट टू फिनाले (Ticket to Finale Bigg Boss 16) निमृत कौर के हाथ से नहीं जाए इसलिए टीना ने ही प्रियंका और अर्चना से टॉस्क नहीं करने के लिए कहा और उन दोनों ने ऐसा ही किया। परिणाम स्वरूप निमृत बन गईं पहली फाइनलिस्ट जबकि बिग बॉस ट्राफी के मजबूत दावेदार शिव ठाकरे फिलहाल पीछे रह गऐ हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

फराह खान ने टीना की लगाई क्लास

पिछले वीकेंड के वार पर शो के हास्ट सलमान खान की जगह फराह खान ने मोर्चा संभाला और उन्होने टीना दत्ता की जमकर क्लास भी लगाई आपको बता दें कि फराह खान ने टीना को सीज़न की वैम्प तक भी करार दे दिया था जिस कारण हर बार तरह टीना एक फिर आंसू बहाती नज़र आईं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वोट के लिहाज से एम.सी. स्टैन सबसे आगे चल रहे हैं लेकिन वे सीज़न 16 में कितना आगे जाऐंगे ये आने वाले कुछ दिनों में ही सामने आ जाऐगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.