इस बार Bigg Boss 16 का घर होगा महल की तरह, पहली बार बनाए गए 5 बेडरूम

0

मुबंई, Bigg Boss 16 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। फैंस जानना चाहते हैं कि इस बार बिग बॉस के सीज़न 16 में कौन-कौन कंटेस्टेंट आने वालें हैं। एंटरटेनमेंट वेबसाइट्स और सोशल मिडिया पर कुछ कंटेस्टेंट के नाम सामने आऐ हैं लेकिन असलियत तो शो शुरू होने के बाद ही पता चल सकेगी। फिलहाल मिडिया रिपोर्ट्स के हवाले से ये खबर है कि इस बार Bigg Boss 16 का घर कुछ नये अंदाज़ से दिखाया जाऐगा। घर की थीम सर्कस पर बेस्ड होगी कमरे महाराजा के महल की तरह होने वाले हैं।

घर में हो सकते हैं 5 बेडरूम (Bigg Boss 16)

Sponsored Ad

बताया जा रहा है कि बिग बॉस 16 के घर में इस बार 5 बेडरूम होने वाले हैं। इससे पहले के सीज़न में एक ही बेडरूम दिया जाता था जिसमें सभी महिला एवं पुरूष कंटेस्टेंट साथ ही होते थे लेकिन इस बार किसी बड़े महल की तरह घर दिखाई देने वाला है। आपको बता दें कि Bigg Boss 16 शो का आगाज़ 1 अक्टूबर से हो रहा है और इस शो के फैंस 1 तारीख का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

सर्कस आधारित हो सकती है थीम

बिग बॉस के पिछले सीज़न के आधार पर बात की जाए तो इस बार कुछ नये प्रयोग किये जा सकते हैं। इंटरनेट पर आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार घर की थीम सर्कस पर बेस्ड हो सकती है, यानि घर को सर्कस के रूप में दर्शकों के सामने पेश किया जा सकता है। घर में अलग अलग कमरों के अलावा इसमें 5 बेडरूम भी हो सकते हैं जिसमें हर बार की तरह कैप्टन को अलग जगह दी जाएगी। घर में बनाये गऐ कमरों को नये नाम भी दिये गऐ हैं जिसमें कैप्टन रूम के अलावा, ब्लैक एंड व्हाइट रूम, फायर रूम, विंटेज रूम और कार्ड्स रूम शामिल होंगे।

हर कमरे को कुछ नये अंदाज़ से डेकोर किया गया है। हर बार की तरह इस बार भी कैप्टर रूम को विशेष सुविधाओं से लैस किया गया है और कैप्टन रूम को अन्य कमरों से ज्यादा शानदार तरीके से सजाया गया है। फिलहाल तो ये 1 अक्टूबर के बाद ही पता चलेगा कि, वास्तव में इस बार शो में क्या नया देखने को मिलेगा।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

1 अक्टूबर से शो का आगाज़

1 अक्टूबर को बिग बॉस के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। शो के कंटस्टेंट घर में प्रवेश के लिए बिल्कुल तैयार हैं। Bigg Boss 16 को लेकर हुइ एक प्रेस कांफ्रेंस में शो के होस्ट सलमान खान ने बताया कि घर में विदेशी गायक अब्दु रोजिक भी एंट्री लेने वाले हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.