फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सिनेमाघर ने लगाया नोटिस “15 टिकट बिकेंगे तो मूवी शुरू की जाएगी”

0

नई दिल्ली, आमिर खान की फिल्म ‘लाल लाल सिंह चड्ढा’, शुक्रवार को भी कुछ खास कलैक्शन नहीं कर सकी। गुरूवार को, रिलीज़ के दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने केवल 11.70 करोड़ की कमाई की थी और ये शुक्रवार को ओर भी कम हो गई। शुक्रवार को फिल्म ने 7.26 करोड की ही कमाई की। फिल्म को लेकर दर्शक सिनेमाघरों से नदारद हैं। इस तरह फिल्म की पहले 2 दिन (Lal Singh Chaddha Day 2 Collection) की कमाई मात्र 18.96 करोड़ रही है।

गुजरात में तो फिल्म का इससे भी बुरा हाल है। यहां तक की एक सिनेमाघर के टिकट कांउटर पर एक नोटिस लगाया गया जिसमें लिखा था “दर्शकों को सूचित किया जाता है कि पंद्रह टिकट बिकेंगे तो मूवी शुरू की जाएगी, अन्यथा शो को रद्द कर दिया जाएगा। अंतिम निर्णय प्रबंधन का होगा”

Sponsored Ad

https://twitter.com/centi2001/status/1558377630130311168

ट्रेड एनॉलिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट पर एक ट्वीटर यूज़र का रिप्लाई कमेंट आया जिसमें उन्होने ​सिनेमाघर के टिकट काउंटर का ये फोटो शेयर किया। इसके अलावा एक अन्य यूज़र ने, खाली पड़े सिनेमाघर का विडियो रिप्लाई किया है।

तरन आदर्श का ट्वीट (Lal Singh Chaddha Day 2 Collection)

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना बिजनेस (Lal Singh Chaddha Day 2 Collection) कर रही है इसको लेकर मशहूर ट्रेड एनॉलिस्ट तरन आदर्श ने भी ट्वीट किया है जिसमें उन्होने फिल्म का फोटो शेयर किया है जिस पर ‘Day-2’ लिखा है। फोटो के साथ तरन आदर्श ने लिखा है, “#LaalSinghChaddha दूसरे दिन भी गिरी, राष्ट्रीय स्तर पर बड़े पैमाने पर गिरावट। एक इवेंट फिल्म के लिए 2-दिन का टोटल काफी कम, शनि से सोमवार का स्कोर बेहद महत्वपूर्ण… गुरुवार 11.70 करोड़, शुक्रवार 7.26 करोड़। कुल: ₹ 18.96 करोड़।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

रक्षाबंधन का भी बुरा हाल (Raksah Bandhan Day 2 Collection)

भले ही आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन आमिर की इस फिल्म की ही तरह अक्षय कुमार ‘रक्षाबंधन’ का भी बुरा हाल है। फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का कलैक्शन ‘लाल सिंह चड्ढा’ से भी कम रहा है। रक्षाबंधन ने पहले दिन (गुरूवार) 6.4 करोड़ का बिजनेस किया था और दूसरे दिन (शुक्रवार) को 8.2 करोड़ का बिजनेस किया है जो आमिर की फिल्म से भी कम है।

बात करें दोनों फिल्मों की एडवांस ​बुकिंग की तो इसमें अक्षय की रक्षाबंधन, लाल सिंह चड्ढा से आगे निकल गई थी लेकिन रिलीज़ के बाद दोनों ही फिल्में दर्शकों का दिल ​जीतने में नाकामयाब रहीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.