ये थी सुपर स्टार Dharmendra की पहली कार | कीमत जानकर हैरान रह जाऐंगे

0

First Car of Dharmendra: गरम धरम धर्मेन्द्र जिन्होने बॉलीवुड को एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी कई फिल्में गोल्डन जुबली हो चुकी हैं। Dharmendra सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कुछ न कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। आज उन्होने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली खरीदी कार अपने फैंस को दिखाई। जो आज भी देखने में काफी अच्छी कंडीशन में दिखाई दे रही है।

18000 रूपये थी कीमत

Sponsored Ad

सुपर स्टार Dharmendra ने जो कार सबसे पहले खरीदी थी वो फियेट (Fiat) कम्पनी की थी जिसे उन्होने 1960 में खरीदा था और उस समय इसकी कीमत केवल 18000 रूपये थी। अपनी पहली कार के साथ खड़े होकर उन्होने एक विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उन्होने बताया कि “दोस्तों ये मेरी पहली कार है जिसे मैने 18000 रूपये में खरीदा था। उस समय 18000 रूपये बहुत बड़ी बात थी और मैेने इसे आज भी अच्छे से रखा है। अच्छी दिख रही है न ये हमेशा मेरे साथ रहती है।”

डार्क ग्रीन फियेट MRX 9144

डार्क ग्रीन रंग की फियेट गाड़ी का नम्बर MRX 9144 है जो आज भी ​बहुत ही बढ़िया कंडीशन में है और काफी चमचमाती नजर आती है। आज भी गाड़ी की देखभाल अच्छे से की जाती है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन लिखा है। “दोस्तों, फियेट मेरी पहली कार… मेरी प्यारी बच्ची… भगवान का आशीर्वाद एक स्ट्रगलर के लिए 1960”

धर्मेन्द्र आऐ दिन अपनी पुरानी यादों की तस्वीरें या कोई विडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं और उनके फैंस आज भी उन्हे खूब प्यार देते हैं। केवल 20 मिनट में ही इस पोस्ट पर 28 हजार व्यूज़ हो चुके थे। जिनमें नील नितिन मुकेश ने भी उनके इस विडियो को लाईक किया।

gadget uncle desktop ad

उनके इस विडियो पर उनके फैंस ने कई अच्छे—अच्छे कमेंट भी दिये हैं। फैंस के कमेंट्स पढ़कर आप आसानी से इस बात का अंंदाज़ा लगा सकते हैं कि धर्मेंन्द्र की फैन फॉलॉइंगा आज भी कितनी ज्यादा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.