Tiktok की सबसे बढ़िया Alternative App

0

दोस्तो आज हम इस आ​र्टिकल में बातऐंगे tiktok alternative app के बारे में। जब से टिकटॉक भारत में बैन हुआ तब से भारत में short video apps को लेकर एप्स की बाढ़ आ गई है।

​अधिकतर एप्स टिकटॉक को टक्कर देने में फिलहाल कुछ पीछे हैं लेकिन सभी नहीं है, कुछ एक भारतीय एप्स हैं जो टिकटॉक को टक्कर तो दे रहें या यूं कहें कि उससे काफी हद तक आगे भी निकल चुके हैं।

Sponsored Ad

ऐसी ही एक एप्प के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं और उस ऐप्प का नाम है MOJ APP. जी हां इस भारतीय एप्प के बहुत ही कम समय में गूगल प्ले स्टोर से 5 करोड़ से भी ज्यादा इंस्टॉल हो चुके हैं यही नहीं यदि बात करें इसकी प्ले स्टोर की रेटिंग की तो इसकी रेटिंग भी 4.3 है।

tiktok alternative
Download Free From Google Play Store

इस बात से ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यूज़र्स में MOJ APP कितना ज्यादा पॉप्यूलर हो चुका है। तो ये तो तय हो गया कि MOJ APP ही सबसे शानदार tiktok alternative app है।

Sharechat ने बनाया है MOJ APP

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इस शॉर्ट विडिया एप्प को डेवलप किया है Sharechat ने जिसे ‘मोहल्ला टेक प्राइवेट लिमिटेड’ द्वारा 2015 में डेवलप किया था। टिकटॉक की तरह ही आप इसमें 15 सैकेण्ड का विडियो बना सकते हैं और विडियो को खूबसूरत बनाने के लिए ढ़ेर सारे विडियो फिल्टर्स का उपयोग कर सकते हैं।

Lip-Syncing फीचर

gadget uncle desktop ad

MOJ APP को बहुत ही सरल और यूज़र फ्रेंडली बनाया गया है ताकि यूज़र्स को किसी भी तरह की पेरशानी का सामना न करना पड़े। lip-syncing करना तो बेहद ही आसान काम है। भारतीयता को ध्यान में रखते हुए ऐप्प में अंग्रेजी भाषा का प्रयोग नहीं किया गया है।

MOJ APP किस तरह से काम करता है इसका अंदाज़ा आप प्ले स्टोर पर मोज़ का प्रोमो विडियो को देखकर लगा सकते हैं।

MOJ APP में भारत की 15 भाषाओं को जोड़ा गया है किसी भी भाषा का व्यक्ति अपनी भाषा को चुन कर ऐप्प का प्रयोग कर सकता है। MOJ APP के विडियो फिल्टर्स और शानदान ​इफेक्ट को ओर ज्यादा अनुभव करने के लिए आप स्वंय MOJ APP को डाउनलोड कर सकते हैं।

tiktok alternative app
Download Free from Google Play store

गूगल प्ले स्टोर से MOJ APP डाउनलोड बिल्कुल ​फ्री है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.