दमदार ‘थप्पड़’ के बावजूद धीमी रहेगी शुरूआत: ट्रेड विशेषज्ञ

0 419

सामाजिक बुराई पर आधारित निर्देशक अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ रिलीज के पहले से ही फिल्म क्रिटिक में चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के लीड रोल में हैं तापसी पन्नू जिन्होने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है जो कि शादी के बाद घरेलू हिंसा का शिकार बन जाती है।

इस घरेलू हिंसा के कारण वह अपनी शादी के रिश्ते को आगे नहीं ले जाने का फैसला करती है और इस फैसले में उसको किन किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है यही फिल्म में दर्शाया गया है।

26 फरवरी की शाम को सैलेब्रिटी और मिडिया के लिए फिल्म थप्पड़ की स्पेशल स्क्रिनिंग की गई। स्क्रिनिंग के बाद फिल्म को बहुत पॉजिटिव रियेक्शन मिले हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बड़ा बिजनेस करने में सफल रहेगी।

आपको बता दें कि फिल्म का Business Prediction के अनुसार ‘थप्पड़’ का पहले दिन का कारोबार अपेक्षा से कम हो सकता है

ट्रेड विशेषज्ञों का मानना है कि फिल्म पहले दिन 2 से 2.5 करोड़ रूपये की कमाई कर सकती है वहीं सूपर सिनेमा द्वारा जारी आंकड़ो के अनुसार, फिल्म 1,75,00,000 से 2,25,00,000 तक की कमाई कर सकती है।

TNG App Install

मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट पर फिल्म की खूब तारीफ की है। उन्होने लिखा ​है कि अनुभव​ सिन्हा ने एक बार फिर स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया है थप्पड़ आपसे बैचेन करने वाला सवाल पूछती है ये उनका अबतक का सर्वश्रेष्ठ काम है। तापसी की खामोशी भी बहुत कुछ कहती है।

थप्पड़ की रिलीज डेट 28 फरवरी 2020 है और इस फिल्म की प्रमोशन के लिए तापसी जी तोड़ मेहनत भी कर रही हैं फिल्म की स्क्रिनिंग के बाद सैलेब्रिटी अपना पॉजिटिव रिव्यू पहले से ही दे चुके हैं और सोशल मिडिया पर तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं

अब देखना ये होगा कि रिलीज के बाद ‘थप्पड़’ बॉक्स आफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.