Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ कानूनी शिकंजा, FIR दर्ज

0

नई दिल्ली, देश और विदेश में अपनी कॉमेडी और मनोरंजन के लिए मशहूर शो Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah आजकल अपने मनोरंजन के लिए नहीं, बल्कि एक कानूनी विवाद के चलते सुर्खियों में बना हुआ है। tmkoc पिछले कई सालों से दर्शकों का चहेता कॉमेडी सीरियल बना हुआ था लेकिन कुछ कारणों की वजह से इस शो के कई महत्वपूर्ण किरदार (tmkoc cast) शो को छोड़ कर जा चुके हैं।Tarak Mehta का किरदार निभाने वाले, शैलेष लौढा भी शो को अ​लविदा कर चुके हैं। शो छोड़ने वाले कलाकारों की लिस्ट अब काफी बड़ी हो चुकी है।

और अब इस शो के साथ एक ओर विवाद जुड़ गया है और इस बार विवाद, शो के निर्माता असित मोदी को लेकर है। शो में, एक प्रमुख किरदार निभाने वाली मिसेज सोढी, जिनका असली नाम जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल है, उन्होने निर्माता असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। असित मोदी के अलावा ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज पर भी आरोप लगाये गऐ हैं।

Sponsored Ad

पुलिस ने की, FIR दर्ज

इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई और पुलिस पिछले काफी टाईम से इस मामले की पड़ताल कर रही थी और अब पड़ताल के बाद सोमवार को पुलिस ने Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah के निर्माता असित मोदी और अन्य दो व्यक्तियों के विरूद्ध शिकायत दर्ज कर ली है। इस खबर की जानकारी मशहूर न्यूज़ ऐजेंसी ANI Digital ने अपने ट्वीटर हैंण्डल पर शेयर की है। एजेंसी की एक रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में धारा 354 और 509 के खिलाफ FIR दर्ज की गई है लेकिन काई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Source : ANI DIGITAL (Twitter)

पवई पुलिस दर्ज शिकायत

Sponsored Ad

Sponsored Ad

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने इस मामले को लेकर, पवई पुलिस में अपना बयान रिकॉर्ड कराया था जिसमें निर्माता असित मोदी और अन्य दो क्रू मेम्बर का नाम भी शामिल था। इसके बाद पुलिस के द्वारा, असित मोदी और सोहेल रमानी के पास अपना-अपना स्टेटमेंट दर्ज कराने के लिए, समन भेजा गया था। इस पूरे मामले के ​बाद असित मोदी की ओर से भी प्रतिक्रिया आई है।

हमें बदनाम करने की कोशिश: असित

gadget uncle desktop ad

पूरे वाक्ये के बाद निर्माता असित मोदी की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है। ANI Digital ने ही अपने ट्वीटर हैंण्डल पर पोस्ट किया जिसमें असित मोदी ने कहा है कि, हम इसके खिलाफ लीगल ऐक्शन लेंगे। ऐक्ट्रेस ने मुझे और शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश की है। जब से उन्हे जॉब से टरमिनेट किया है, तब से वे आधारहीन आरोप लगा रही है।

ये भी पढ़ें : कौन हैं Gada Electronics के असली मालिक

मिसेज सोढी (जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल) ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था, कि निर्माता असित मोदी, पिछले कई सालों से उनके साथ उत्पीड़न कर रहे थे लेकिन मैं चुप थी क्योंकि मुझे मेरी जॉब जाने का डर था। जेनिफर ने असित से हाथ जोड़कर माफी मांगने के लिए भी कहा था। आपको बता दें, इसी शो की एक अन्य किरदार रीता रिपोर्टर (मौनिका भदोरिया) ने भी शो के निर्माताओं पर कुछ इल्जाम लगाये थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.