सोनम कपूर ने अपनी Instagram फोटो में कहा ‘Going For A Drive Nowhere’

0

बॉलीवुड की सुपरस्टार और खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों के लिए एक थ्रो बैक फोटो अपने शोसल मिडिया अकाउंट Instagram पर पोस्ट की। इस फोटो को देखकर उनके फैंस अवश्य उत्साहित होंगे

35 वर्षीय सोनम कपूर इस फोटो में एक कार में बैठी हैं जिसका राईट डोर खुला हुआ है। उन्होने काले रंग की ड्रेस पहनी है और गले में सफेद रंग के मोतियों की माला डाली है कर्ली हेयर स्टाईल में सोनम बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस Instagram पोस्ट में उन्होने एक कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है, ‘Going For A Drive Nowhere’.

Sponsored Ad

View this post on Instagram

Going for a drive no where …

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

सोनम की तस्वीर उनके दोस्तों और प्रशंसकों को प्रभावित करने में विफल साबित नहीं हुई। एक्ट्रेस रूचिका कपूर ने कमेंट किया “Samee”. महीप कपूर ने दिल वाली इमोजीस कमेंट की। सोनम कपूर ने अपनी इस इंस्टाग्राम स्टोरी के साथ दिग्गज अभिनेता और उनके पिता अनिल कपूर के साथ अपनी बचपन की फोटो भी शेयर की जिसमें उनकी बहन रिया कपूर भी दिखाई दे रही हैं।

इस तस्वीर में तीनों ने काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं बचपन की सोनम मुस्कुराते पोज़ दे रही हैं और रिया ताली बजा रही हैं।

sonam kapoor chilhood phtoto with anil kapoor
Sponsored Ad

Sponsored Ad

कुछ दिन पहले भी सोनम कपूर ने अपने बचपन की फोटो Instagram पर शेयर की थी जिसमें वे अपने हाथों में किताब पकड कर अपने बिस्तर में लेटी हैं और इस पोस्ट के कैप्शन पर लिखा है “तब से अब तक कुछ भी नहीं बदला है, एक बार जो किताबी कीड़ा हो जाए तो हमेशा रहता है।”

https://www.instagram.com/p/CBUk14JlXPK/
gadget uncle desktop ad

बात करें उनके प्रोफेशन की तो सोनम ने अपनी किसी नई फिल्म के बारे नहीं बताया। उनकी आखिरी फिल्म थी “द ज़ोया फैक्टर” अभिषेक शर्मा इस फिल्म के निर्देशक थे और उनके साथ दुलकर सलमान, संजय कपूर और अंगद बेदी ने अभिनय किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.