सुशांत के सम्पर्क में न होने के लिए खुद को दोषी मानते हैं करण जौहर

0 354

नए युग के कलाकारों में से एक सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से पूरा बॉलीवुड सहम सा गया। बॉलीवुड के लगभग हर एक ​सख्श्यित ने अपनी सवेंदनाएं जाहिर की। ​रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने स्वयं को फांसी लगा ली। इस घटना के बाद पूरा सिनेमा जगत शोक में डूब गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर शोक जाहिर किया इन सब के बीच करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही भावुक पोस्ट लिखकर इस घटना पर दुख जताया।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद प्रोड्यूसर और निर्देशक करण जौहर ने सुशांत के साथ अपनी एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस पोस्ट में उन्होने लिखा कि पिछले एक साल से वे सुशांत राजपूत के संपर्क में नहीं थे इसके लिए वे खुद को दोषी मानते हैं।

करण ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, इस बात के लिए मैं खुद को जिम्मेदार मानता हूं कि मैं पिछले एक साल से तुम्हारे संपर्क में नहीं था। मुझे कई बार महसूस हुआ कि तुम्हे भी किसी की जरूरत है जिसके साथ तुम अपनी बातें शेयर कर सको, लेकिन शायद मैंने कभी उस तरह नहीं सोचा। हम बहुत बार अपनी जिंदगी शोर के बीच जीते हैं लेकिन अंदर से अकेले होते हैं।

आपको बता दें कि सुशांत राजपूत उन ऐक्टर्स में से थे जो दिन ब दिन आगे बढ़ते जा रहे थे। उनकी सबसे कामयाब फिल्म “एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” रही। फिल्म PK में भी उनकी भुमिका यादगार थी। उनकी कुछ ओर फिल्में थीं केदारनाथ और छिछोरे। उनकी अदाकारी को दर्शकों ने बहुत सराहा। ​छिछोरे उनकी आखिरी फिल्म थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.