Vivo V29e का सैलिंग पेज फ्लिपकार्ट पर तैयार, फीचर्स और कीमत हुई लीक

0

नई दिल्ली, भारतीय टेक बाजार में वीवो ने हाल ही में नई V-Series स्मार्टफोन की झलकियां दिखाई हैं। आगामी डिवाइस, जिसे Vivo V29e का नाम दिया गया है, जो V23e के विस्तार के रूप में काम करेगा, V23e ने पिछले साल फरवरी में अपनी शुरुआत की थी। रिलीज़ से पहले, वीवो ने ट्विटर पर एक टीज़र के माध्यम से V29e के बारे में कुछ फीचर्स साझा किया, और कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर फोन के लिए एक समर्पित माइक्रोसाइट भी बनाई है। इस लेख में, हम Vivo V29e का एक व्यापक अवलोकन करने जा रहे हैं।

Features Vivo V29e

Sponsored Ad

Vivo ने अभी तक भारत में Vivo V29e स्मार्टफोन की सटीक रिलीज़ डेट का खुलासा नहीं किया है। इसके आगामी सप्ताहों में लॉन्च होने की उम्मीद है क्योंकि ब्रांड ने फोन का टीज़र जारी करना शुरू कर दिया है। इसके अतिरिक्त, फोन फ्लिपकार्ट पर भी सेल के लिए उपलब्ध हो सकता है, क्योंकि फ्लिपकार्ट ने एक अलग से माइक्रो पेज बना दिया है।

माइक्रोसाइट्स के मुताबिक, Vivo V29e में डुअल टोन वाला बैक पैनल है। बाईं ओर चमकदार फिनिश दी गई है जबकि दूसरे आधे हिस्से में लेदर का काम किया गया है। बैक पैनल के ऊपर बाईं ओर सुनहरे रंग में दो कैमरा रिंग दिखाई देते हैं।

Click Here For: Latest Tech News in Hindi

फोन में एक रियर पैनल तकनीक होगी जो रंग बदलती है, जिससे इसे अधिक चमकदार और जीवंत लुक मिलता है। वीवो माइक्रोसाइट पर मैहरून बैक पैनल को काले रंग में बदलते देखा जा सकता है। हालाँकि, यह सुविधा केवल आर्टिस्टिक रेड पर उपलब्ध होगी, आर्टिस्टिक ब्लू मॉडल पर नहीं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

लीक हुई Vivo V29e की कीमत

Vivo V29e में 58.7 डिग्री की वक्रता और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3D डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 25,000 से 30,000 रुपये की कीमत में 3डी कर्व्ड स्क्रीन वाला सबसे पतला स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन की प्रोफाइल पतली है, जिसकी मोटाई सिर्फ 0.757 मिमी है।

gadget uncle desktop ad

यह 50 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से भी लैस होगा जिसमें ऑटोफोकस तकनीक शामिल है। इसके अतिरिक्त, फोन कैमरे में OIS सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा, जो उपयोगकर्ताओं को कम रोशनी के बावजूद भी ब्राइट और स्थिर तस्वीरें खींचने में सक्षम करेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.