रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म CIRKUS की नई Release Date आई सामने | तरण आदर्श का ट्वीट

0

रणवीर सिंह की आने वाली बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘सर्कस’ (CIRKUS) की New Release Date सामने आई है। इससे पहले इस फिल्म की रिलीज़ डेट 31 दिसम्बर 2021 थी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सर्कस’, ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ के बाद, दोनों की साथ में ये तीसरी फिल्म होगी जिसकी नई रिलीज़ डेट (New Release Date) सामने आई है।

Cirkus New Release Date

Sponsored Ad

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड ऐनॉलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से CIRKUS की नई रिलीज़ डेट ट्वीट की है। उन्होने कैप्शन में फिल्म CIRKUS की नई रिलीज़ डेट 15 जुलाई 2022 बताई है। ट्वीट में उन्होने रणवीर और रोहित शेट्टी का फोटो शेयर करते हुए लिखा है “#Xclusiv… ‘CIRKUS’ TO ARRIVE ON 15 JULY 2022… #Cirkus – director #RohitShetty and #RanveerSingh’s third collaboration, after #Simmba and #Sooryavanshi – will arrive in *cinemas* on 15 July 2022… Costars #JacquelineFernandez, #PoojaHegde and #VarunSharma.”

निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ रणवीर की पहली फिल्म ‘सिम्बा’ काफी सफल रही थी और उसके बाद ‘सूर्यवंशी’ भी ​बड़ी हिट साबित हुई। रोहित और रणवीर की ये तीसरी फिल्म कुछ समय पहले ही अनाउंस की गई थी।

फिल्म “83” का बेसब्री से इंतजार

Sponsored Ad

Sponsored Ad

रणवीर के साथ CIRKUS में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस और वरूण शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। आपको बता दें रणवीर के फैन्स उनकी आने वाली फिल्म ‘83’ का बेसब्री का इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म ‘83’ पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव के जीवन पर आधिरित है।

फिल्म CIRKUS के बारे में रोहित शेट्टी ने कहा

gadget uncle desktop ad

एक न्यूज़ ऐजेंसी के साथ बातचीत में फिल्म सर्कस के बारे में रोहित शेट्टी ने कहा कि “सर्कस एक अलग तरह की फिल्म है और इसमें कई प्रकार से स्पेशल इफेक्ट्स को इस्तेमाल किया गया है। फिल्म के आखिरी शेड्यूल को पूरा करने के लिए हम उटी जाऐंगे और फिल्म की रिलीज़ के लिए प्लान डिस्कस करेंगे।” उन्होने ये भी कहा कि “रणवीर कमाल के एक्टर हैं और मेरे भाई की तरह हैं। हम एक दूसरे को आदर करते हैं और प्यार करते हैं।”

सर्कस के बाद रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के साथ उनकी अगली फिल्म ‘लुटेरा’ भी कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.