मुंबई में 24 घंटे थियेटर्स में चलेगी अक्षय की ‘सूर्यवंशी’

0 346

अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह, अजय देवगन स्टारर ‘सूर्यवंशी‘ की रिलीज़ का सब जगह बेसब्री से इंतजार हो रहा था। किन्तु कोरोना वायरस के कारण मुंबई और अन्य शहरों में थियेटर्स को अगले आदेश तक बन्द कर दिया गया है और इसलिए sooryavanshi release date को अब आगे बढ़ा दिया गया है। आपको बता दें कि Sooryavanshi पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी।

फिल्म का मजबूत पहलू ये भी है कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अक्षय की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में साथ आ रही है ऐसे में ‘सूर्यवंशी‘ क्या कमाल दिखा पाती है ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

सूर्यवंशी में अक्षय कुमार डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रूप में दिखाई देंगे। अजय देवगन और रणवीर सिंह का स्पेशल अपियरेंस होगा।

आपको बता दें कि आदित्य ठाकरे ने कुछ समय पहले यह निर्णय लिया था कि मुबंई में कई जगहों पर 24 मार्च से थियेटर्स और अन्य शॉपिंग काम्पलैक्स सातों दिन 24 घंटे खुले रहने का आदेश दिया गया था।

अक्षय ने ट्वीट किया विडियो

अक्षय ने 58 सैकेंड का एक विडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें रणवीर सो रहे होते हैं, उसी समय कुछ बच्चे दौड़ते हुए आते है, उनके हाथ में एक पेपर होता है और उस पर 24 मार्च लिखा होता है फिर रणवीर उठते हैं और कहते हैं ‘मेरे को ठीक है सिंघम सर को पूछो’

उसके बाद बच्चे उसी पेपर के साथ अजय देवगन के पास पहुंचते हैं जिस पर अजय कहते हैं कि उनके लिए भी ठीक है सूर्यवंशी को बोल देना। उसके बाद पेपर अक्षय के सामने आता है जिसे देखकर वे ओके बोल देते हैं। फिर एक बच्चा कहता है कि 24 मार्च से मुंबई के सारे थियेटर्स 24×7 हो रहे हैं, अब किसी भी समय फिल्म देख सकते हैं

लेकिन sooryavanshi release date को अब आगे बढ़ा दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.