आसिम रियाज के बॉलीवुड डेब्यू पर करण जौहर का ट्वीट

0

बिग बॉस 13 अब खत्म हो चुका है और इसके के साथ ही सोशल मिडिया पर ये खबरें जोरों पर है कि असीम रियाज जल्द ही बड़ी सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगें और वो भी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ में।

वैसे तो करण जौहर, स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सीक्वल में नए चेहरों को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म के पहले भाग के लिए करण जौहर ने आलिया भट्ट, वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को लॉन्च किया था और दूसरे भाग से तारा सुतारिया और चंकी पांडे की बेटी, अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में कदम रखा था।

Sponsored Ad

और अब, बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद, इंटरनेट पर इस अफवाह की बाढ़ आ गई है जिसमें दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस के उपविजेता रहे आसिम रियाज, सुहाना खान के सामने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 से अपनी पहली फिल्म की शुरुआत करेंगे।

लेकिन इन सभी अफवाहों को बढ़ता देख करण जौहर ने इस विषय पर अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से इन सभी अफवाहों का खंडन किया है और लिखा है कि

ये सब निराधार खबरें हैं मेरी सबसे ये प्रार्थना है कि इन अफवाहों को प्लीज़ बन्द करें।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

लेकिन हम आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी कश्मीरी मूल के एक्टर, मॉडल आसिम रियाज, वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में दिखाई दिए थे।

दूसरी तरफ, सुहाना ने हाल ही में बनी एक शार्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। थियोडोर जिमेनो द्वारा लिखित और निर्देशित, शार्ट फिल्म में सुहाना ने एक खुश रोमांटिक युवा लड़की की भूमिका अदा की है।

gadget uncle desktop ad

करन जौहर के ट्वीट के बाद कई फैन्स ने भी इस अफवाह पर ट्वीट किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.