राजकुमार राव ने “The White Tiger” के लिए फैन्स को कहा Thankyou

0

राजकुमार राव ने The White Tiger को दर्शकों द्वारा सराहे जाने पर अपने फैन्स को Thankyou कहा है। प्रियंका चोपड़ा और आर्दश गौरव स्टारर फिल्म The White Tiger हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज़ हुई थी।

राजकुमार राव ने फिल्म की शुटिंग के दौरान की 5 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं। एक तस्वीर में वे प्रियंका चोपड़ा के सा​थ दिखाई दे रहे हैं। अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होने लिखा है “हमारी फिल्म #The White Tiger और मेरे किरदार अशोक के लिए दुनिया भर से जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए बहुत धन्यवाद दोस्तों। मेरे भाई #RaminBaharani इस अद्भुत अनुभव के लिए बहुत धन्यवाद। धन्यवाद मुकुल देवरा @Netflix इस सफर में शामिल करने के लिए। सहकलाकारों प्रिंयका और गौरवदर्शन का धन्यवाद। कृपया अपना प्यार बनाऐं रखें।”

Sponsored Ad

आपको बता दें कि भारत में अमीरी और गरीबी, मालिक नौकर को लेकर कई फिल्में बनीं हैं लेकिन The White Tiger की कहानी कुछ अलग है।

अग्रेंजी भाषा में बनी The White Tiger को हिन्दी में भी डब किया गया लेकिन डबिंग इतनी खूबसूती से की गई है कि देखने वालों को कहीं से भी डबिंग का अहसास नहीं होता।

फिल्म अरविंद अडिगा के बहुचर्चित उपन्यास The White Tiger के आधार पर बनाई गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.