14 अक्टूबर को launch हो रहा है OnePlus 8T 5G जानिऐ क्या हैं Specifications

0 539

OnePlus 8 का अप्रैल में विश्वभर में लांच होने के बाद अब बारी है OnePlus 8T 5G की। भारत में OnePlus 8T 5G का launch 14 अक्टूबर को होने जा रहा है। सोमवार को चीनी कंपनी ने एक प्रेस नोट के माध्यम से इसकी घोषणा की।

ऐसा माना जा रहा है कि नया स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 865+ SoC और एंड्रॉइड 11 के आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ चलेगा लेकिन आप OnePlus 8T में कुछ डिज़ाइन-स्तर के बदलावों की भी उम्मीद कर सकते हैं।

भारत में OnePlus 8T 5G के लॉन्च की जानकारी

भारत में OnePlus 8T का लॉन्च ऑनलाइन स्ट्रीम के माध्यम से होगा। आप लॉन्चिंग का कार्यक्रम OnePlus India की वेबसाइट पर 14 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे देख सकेंगे। आपको बता दें कि अमेज़ोन ने पहले से ही एक माइक्रो पेज बना लिया है और OnePlus 8T की ऑनलाइन उपलब्धता की पुष्टि कर दी है। फिर भी स्मार्टफोन, ऑनलाइन मार्केटप्लेस के साथ—साथ OnePlus.in और ऑफलाइन रिटेल शॉप्स पर भी उपलब्ध होगा।

पहले OnePlus 8T का, भारत में लॉन्च सितंबर में होने की उम्मीद थी जिस तरह पिछले साल OnePlus 7T को सितंबर में लॉन्च किया गया था परन्तु इस वर्ष कोरोना महामारी की वजह शायद OnePlus 8T का लॉन्च भारत में देरी से किया जा रहा है।

वनप्लस के संस्थापक और सीईओ पीट लाउ ने कहा कि “आने वाले वनप्लस 8 टी के साथ, हम उपयोगकर्ता अनुभव के मद्देनज़र एक बार फिर से क्वालिटी बार उठा रहे हैं, कुछ नई विशेषताओं के लिए धन्यवाद, जिन्हें हम पहली बार वनप्लस डिवाइस में पेश करने के लिए उत्साहित हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि वनप्लस 8 टी एक बार फिर उम्मीदों को पार करेगा और एक शानदार फ्लैगशिप अनुभव प्रदान करेगा”

TNG App Install

OnePlus 8T Specifications (expected)

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 8T, Android 11 पर आधारित OxygenOS 11 के साथ लॉन्च होगा और ये 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले है। यह भी कहा जा रहा है कि फोन में हुड के नीचे Octa-core Qualcomm Snapdragon 865+ SoC है, जिसमें 12GB तक रैम है। इसके अलावा, वनप्लस 8T में ऑनबोर्ड 25GB स्टोरेज का विकल्प हो सकता है।

OnePlus 8T में Quad rear कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 48 megapixel का प्राइमरी सेंसर और 16 megapixel का अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर है। फोन 32 megapixel का फ्रंट कैमरा सेंसर होने की भी बात कही जा रही है। इसके अलावा, वनप्लस 8T में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.