9 November को आ रही है अक्षय की “Laxmi Bomb” देखिये ट्रेलर

0 337

अक्षय कुमार की बहुच​र्चित और बहुप्रति​क्षित फिल्म “Laxmi Bomb” का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया और ट्रेलर के साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट भी लॉन्च हो गई।

अक्षय इस दिवाली पर अपने फैंन्स को “Laxmi Bomb” का गिफ्ट देने जा रहे हैं। फिल्म 9 नवम्बर को Disney Plus Hotstar पर रिलीज़ होगी। लक्ष्मी बॉम्ब, अक्षय की हिट फिल्म “भूल भूल्लैया” की तरह ही हॉरर कॉमेडी है और उम्मीद है कि ये फिल्म भी ​बड़ी हिट साबित होगी।

Laxmi Bomb Trailer

“Laxmi Bomb” के ट्रेलर और रिलीज़ डेट का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था और अब फैंन्स का इंतज़ार खुद अक्षय कुमार ने खत्म किया। अक्षय ने अपने सोशल ​मिडिया अकाउंट इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर फिल्म का ट्रेलर आज (9 अक्टूबर को रिलीज) कर दिया है। इंस्टाग्राम पर ट्रेलर रिलीज़ होते ही वायरल हो गया है।

https://www.instagram.com/tv/CGHRVv9nUdu/

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अक्षय ने कैप्शन में लिखा है कि “जहां कहीं भी हैं, वहीं रूक जाऐं और तैयार हो जाऐं देखने #LaxmmiBomb का ट्रेलर क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी! #YeDiwaliLaxmmiBombWali!

Director of Laxmi Bomb

राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी “Laxmi Bomb” तमिल फिल्म “मुनि 2: कंचना” का रीमेक बताया जा रहा है जिसमें अ​क्षय के साथ दिखेंगी कियारा आडवाणी। फिल्म को प्रोडयूस किया है तुषार कपूर और शबीना खान ने।

Story of Laxmi Bomb

यदि बात करें फिल्म की कहानी की तो वो इस प्रकार है कि, कियारा आडवाणी अक्षय कुमार को शादी के लिए अपनी फैमिली से मिलाने के लिए ले जाती हैं। फिल्म में अक्षय, भूत प्रेतों पर विश्वास नहीं करते और कहते हैं कि यदि मुझे भूत दिखा तो चुड़ियां पहन लेंगे। बस फिर क्या था फिल्म में एंट्री होती है लक्ष्मी की आत्मा की जो अक्षय के शरीर में प्रवेश कर जाती है और शुरू हो जाता है हॉरर और कॉमेडी का तड़का।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1314460590606295041

लक्ष्मी की आत्मा बदला लेने आती है परन्तु वो क्यों और किससे बदला लेना चाहती है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा।

अक्षय कुमार पहली बार इस तरह के किरदार में नजर आ रहे हैं उनकी कॉमेडी टाईमिंग जग जाहिर है दर्शक पहली बार अक्षय को एक नऐ रूप में देखेंगे। फिल्म का ट्रेलर देखकर आप आसानी से ये अंदांज़ा लगा सकते हैं “Laxmi Bomb” कॉमेडी और हॉरर से भरपूर होगी।

Star Cast of Laxmmi Bomb

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के अलावा फिल्म में शरद केलकर, अश्विनी कलसेकर, तरूण अरोड़ा, मीर सरवर, बाबू एंटोनी और तुषार कपूर भी नजर आऐंगे। फिल्म को तुषार कपूर, शोभा कपूर, शबीना खान एवं अक्षय के अपने प्रॉडक्शन हाउस केप आफ गुड फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.