Nora Fatehi का नया विडियो “Chhod Denge” 4 फरवरी को होगा रिलीज़

0

अक्सर सोशल मिडिया पर एक्टिव रहने वाली हॉट एक्ट्रेस Nora Fatehi का नया विडियो “छोड देंगे” (Chhod Denge) 4 फरवरी को रिलीज़ होने वाला है इसकी जानकारी Nora Fatehi ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। उन्होने इंस्टा पर “छोड देंगे” का टीज़र भी शेयर किया। कुछ दिन पहले ही Nora Fatehi ने इस विडियो का पहला लुक भी अपने फैन्स के बीच शेयर किया था।

Nora Fatehi ने “छोड देंगे” (Chhod Denge) का टीज़र फैन्स के साथ रिलीज़ करते हुए कैप्शन में लिखा है “इस वैलेनटाईन पर प्यार में सावधान 4 फरवरी को बदला लेंगे, बने रहें।”टीज़र रिलीज़ होने के 30 मिनट बाद ही इसके 2 लाख 30 हजार Views हो चुके थे। विडियो का कलर थीम रेड है। Nora Fatehi के अलावा टी-सीरीज़ ने भी इसका टीज़र शेयर किया है।

Sponsored Ad

“छोड देंगे” (Chhod Denge) के विडियो की स्टोरी लाईन दिल टूटने और बदला लेने पर आधारित है। Nora बॉलीवुड में डांसिंग नम्बर के लिए जानी जाती हैं उन्होने बॉलीवुड को कई सुपरहिट आईटम सॉंग दिये हैं।

छोड देंगे टी-सीरिज़ के बैनर तले रिलीज़ हो रही हैं जिसका निर्देशन किया है अरविन्द खैरा ने और म्यूजिक डायरेक्टर हैं संचित परमपरा। गाने को आवाज़ भी परमपरा टंडन ने दी है । गाना लिखा है योगेश दूबे ने।

जब विडियो का टीज़र ही इतना वायरल हो रहा है तो रिलीज़ के बाद विडियो कितना वायरल होगा, आप इसका अंदाज़ा आसानी से लगा सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.