एक्शन पैक्ड GANAPATH में एक बार फिर टाईगर के साथ दिखाई देंगी कृति सेनॉन

0

कृति सेनॉन एक्शन से भरपूर फिल्म ‘GANAPATH’ में एक बार फिर टाईगर श्रॉफ के साथ दिखाई देंगी इसकी घोषणा खुद कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की है उन्होने अपनी पोस्ट में फिल्म का पहला लुक पोस्ट किया।

GANAPATH का फर्स्टलुक रिलीज़

Sponsored Ad

फर्स्टलुक विडियो में कृति सीटी बैकग्राउंड पर एक स्पोर्ट्स मोटर साईकिल पर ​बैठी हैं उन्होने स्लीवलैस काले रंग का टॉप पहना है और काले रंग की टाईट फिट पैन्ट पहनी है। उनके बाईं तरफ लेदर कवर में ​एक गन भी लगी हुई है।

विडियो में हर तरफ धुआं धुंआ सा दिखाई दे रहा है उनका लुका एकदम ‘टॉम्बरेडर’ की लारा क्राफ्ट की तरह दिखाई दे रहा है।

विडियो शेयर करते हुए कृति ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है “जस्सी से मिलिए। मैं इसके लिए सुपर डूपर एक्साई​टेड हूं एक बार फिर टीम बना रही हूं मेरे बहुत खास टाइगर श्रॉफ के साथ। शूट शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती। आओं इसे मार दें।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

GANAPATH Part-I अगले साल 2022 में रिलीज़ होगी। जैसा कि विडियों के फर्स्टलुक में दिखाया गया है ‘पार्ट 1’ तो इसका मतलब तो यही बनता है कि इसके ओर भी पार्ट बनेंगें।

GANAPATH के निर्देशक हैं विकास बहल और फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं वासु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी। पूजा ऐंटरमेंट और गुड कम्पनी प्रॉडक्शन के सहयोग से इस फिल्म को बनाया जा रहा है।

हीरोपन्ती में साथ आ चुकी है सुपरहिट जोड़ी

जहां तक फिल्म की बात करें तो ये एक एक्शन पैक्ड फिल्म होगी। आपको बता दें कृति सेनॉन और टाईगर श्रॉफ पहले भी फिल्म ‘हीरोपन्ती’ में नज़र आ चुके हैं। गौरतलब है कि हीरोपन्ती एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

टाईगर श्रॉफ पहले ही एक्शन हीरों के रूप में बॉलीबुड में अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं। उनकी ‘बागी 3’ और ‘वॉर’ में दर्शकों को बेहतरीन एक्शन देखने को मिला था।

कृति सेनॉन के अलावा टाईगर श्रॉफ ने भी इंस्टाग्राम पर GANAPATH Part I का फर्स्टलुक शेयर किया है। अब देखना होगा कि ये फिल्म आने वाले समय में बॉक्स आफिस पर क्या कमाल दिखाऐगी ये तो आने वाला वक्त ही बताऐगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.