मोनालिसा के डांस Expression देखकर फ्रैश हो जाएंगे फैंन्स

0

मोनालिसा ने हॉट लुक औऱ नए अंदाज में एक बार फिर नया डांस वीडियो इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया है जिसमें वो नयन एलबम के गाने ”कि मेरी सांसों में तू…अहसासों में तू…हर हंसी में मेरे बस है तू”  गाने पर झूमती, मटकती दिख रही हैं।

मोनालिसा के इस हॉट लुक पर फैन्स विडियों पर लाईक कर रहे हैं और अपनी चहेती स्टार के लिए कमेंट भी लिख रहे हैं। वीडियो दिन रात वायरल होता जा रहा है।

Sponsored Ad

हम आपको बता दें कि इस पूरे गाने को सिंगर (Singer) ध्वनि भानुशाली और जुबिन नौटियाल ने गाया है

वीडियो में Monalisa के डांस और अंदाज की बहुत तारीफ की जा रही है तो उनके Expression और dance moves भी कमाल के हैं। बिग्बॉस सीज़न 10 फेम मोनालिसा इस वीडियो में काफी फ्रेस अंदाज में भी दिख रही हैं इस वीडियों को लोगों के लगातार व्यूज मिल रहे हैं।

भोजपुरी डांसर और एक्ट्रेस का असली नाम अंतरा विश्वास है उन्होने भोजपुरी में कई फिल्में की हैं साथ ही टीवी पर भी रियलिटी शो, सीरियल्स में काम किया है और वे स्टार प्लस पर प्रसारित किए जाने वाले सीरियल ‘नजर’ में डायन का किरदार निभा चुकी हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

मोनालिसा उर्फ अंतरा विश्वास ने बिग्बॉस 10 में खूब सुर्खियां बटोरी और शो के दौरान ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से ही शादी की, विक्रांत सिंह राजपूत भी एक पेशेवर अभिनेता हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.