कियारा की “इंदु की जवानी” 11 दिसम्बर को दिखाऐगी जलवा

0

कियारा आडवाणी की कॉमेडी-ड्रामा “इंदु की जवानी” 11 दिसंबर, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म समीक्षक और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी।

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है #Breaking News… ALL SET FOR THEATRICAL REALEASE IN DEC 2020… #IndooKiJawani –  starring #KiaraAdvani and #AdityaSeal –  to release in *cinemas* on 11 Dec 2020… Directed by Abir Sengupta… Produced by TSeries, Emmay Entertainment and Electric Apples.

Sponsored Ad

इससे पहले, कियारा ने “हसीना पागल दीवानी” का टीज़र साझा किया था जो कि पहले ही दर्शकों की वाहवाही लूट चुका है। फिल्म के डांसिंग नम्बर “हसीना पागल दीवानी” को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है

बंगाली फिल्मों के फिल्मकार अबीर सेनगुप्ता, बॉलीवुड में निर्देशक के रूप में “इंदु की जवानी” के साथ एंट्री कर रहे हैं। कियारा के साथ आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी सहकलाकारों के रूप में दिखाई देंगे। कियारा की “कबीर सिंह” सिंह हिट होने के बाद से उन्हे अच्छी कहानियों की फिल्में मिल रही हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

हाल ही में अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ में भी कियारा के काम को सराहा गया। फिल्म आनलाईन रिलीज़ होते ही दर्शकों के बीच छा गई।

“इंदु की जवानी” महिला-प्रधान प्रेम कहानी है जो कि वर्तमान में प्रचलित कई डेटिंग ऐप्स के नतीजों के आधार पर बनाई गई है। फिल्म में कियारा गाजियाबाद की एक सामंती लड़की, इंदु गुप्ता के किरदार में दिखाई देंगी।

डेटिंग ऐप के स्वाइप लेफ्ट और स्वाइप राईट करने पर क्या हंगामा होता है ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

फिल्म को मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी के साथ निखिल आडवाणी और निरंजन अयंगर, रयान स्टीफन द्वारा सह-निर्मित किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x