इंडियन सुपर लीग के पहले मैच में ATK मोहन बागान विजयी

0 349

शुक्रवार को ATK मोहन बागान ने इंडियन सुपर लीग (ISL) के सातवें सीजन में केरल ब्लास्टर्स को 1-0 से हराकर विजयी शुरुआत की।

इसके साथ ही इंडियन सुपर लीग टूर्नामेंट की शुरूआत होने से COVID-19 लॉकडाउन के दौरान भारत में पहली बड़ी लाइव स्पोर्टिंग एक्शन की वापसी हुई है।

सातवें सीज़न के शुरूआती मैच में, एटीके मोहन बागान ने केरल ब्लास्टर्स पर 1-0 से जीत दर्ज की। मैच के पहले हाफ में, दोनों टीमों ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी और काई भी टीम गोल नहीं कर सकी।

पहले हाफ में कोई गोल नहीं होने के कारण, दोनों टीमों ने दूसरे हाफ में आक्रामक खेल खेलना शुरू किया। हालांकि, तेज तर्रार खिलाड़ियों से सज्जित ATK मोहन बागान ने स्थिति का लाभ उठाया और रॉय कृष्णा ने 67 वें मिनट में केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ पहला गोल दाग कर केरल ब्लास्टर्स पर बढ़त बना ली।

मैच में ज्यादा गोल नहीं हो सके परन्तु एटीके मोहन बागान ने अपनी पहली जीत दर्ज की। मैच विजेता के शानदार प्रदर्शन के लिए, कृष्णा को हीरो ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

अपनी टीम को 1-0 से जीत दिलाने के बाद, कृष्णा ने कहा कि वह स्कोरशीट पर आकर खुश हैं।

उन्होने मोहन बागान द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा “मैं इस टीम के लिए खेलने के लिए खुश हूं, विशेष रूप से इस क्लब के लिए। यह एक विशेषाधिकार है। मैं इसका पूरा श्रेय नहीं लूंगा। मुझे लगता है कि हमने वास्तव में अच्छा बचाव किया। मेरे पास पहले हाफ में कुछ मौके थे, उसके लिए मैं निराश हूं लेकिन खुश हूं कि मैं स्कोर कर सका”

https://twitter.com/atkmohunbaganfc/status/1329817236068995076

इंडियन सुपर लीग का दूसरा मैच शनिवार को नार्थईस्ट यूनाटेड और गोवा के बीच शाम 7.30 बजे गोवा के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.