IPL 2021 स्थगित, आपातकालीन बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया फैसला

0

देश में कोरोना की भयानक स्थिति को देखते हुए मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल (IPL GC) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक आपातकालीन बैठक की जिसमें IPL 2021 को तत्काल प्रभाव के साथ स्थगित करने का निर्णय लिया गया।

IPL 2021 के आयोजन में शामिल खिलाड़ियों, स्टाफ और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा, स्वास्थ्य और कल्याण को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई ने ये फैसला लिया।

Sponsored Ad

बीसीसीआई ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि “ये मुश्किल समय है, विशेष रूप से भारत में और जब हमने कुछ सकारात्मकता और चियर लाने की कोशिश की है, हालांकि, यह जरूरी है कि टूर्नामेंट अब निलंबित कर दिया जाए और हर कोई इस मुश्किल समय में अपने परिवार और प्रियजनों के पास वापस चला जाए”

इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्वीटर हैण्डल पर इसकी जानकारी भी दी गई। ट्वीट के कैप्शन में लिखा गया है “इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल (IPL GC) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक आपातकालीन बैठक की जिसमें IPL 2021 को तत्काल प्रभाव के साथ स्थगित करने का निर्णय लिया गया।”

बीसीसीआई ने यह भी कहा कि वह IPL 2021 के संचालन में सभी प्रतिभागियों और खिलाड़ियों के लिए सुरक्षित मार्ग की व्यवस्था करेगा। BCCI सभी स्वास्थ्य कर्मियों, राज्य संघों, खिलाड़ियों, सहायक कर्मचारियों, फ्रेंचाइजी, प्रायोजकों, भागीदारों, और उन सभी सेवा प्रदाताओं को भी धन्यवाद किया जिन्होंने इस कठिन समय में भी आईपीएल 2021 के आयोजन की पूरी कोशिश की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.