जानिये कैसे किया था आयुष्मान ने ताहिरा को प्रपोज़

0 368

4 फिल्म फेयर अवार्ड और 2019 के नेशनल अवार्ड से सम्मानित बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना आज के सफलतम एक्टर्स की श्रेणी में आते हैं फिल्म क्रिटिक्स के बीच अपनी अदाकारी के दम पर हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के कारण भी अक्सस खबरों में बने रहते है।

आयुष्मान समय समय पर ताहिरा के लिए कुछ न कुछ सोशल मिडिया पर शेयर करते रहते हैं और इस बार भी इंस्टाग्राम पर आयुष्मान ने एक पोस्ट शेयर की है ​जो कि वायरल हो चुकी है

इस पोस्ट में आयुष्मान ने ये बताया है कि कैसे उन्होने एग्ज़ाम के दिनों में अपनी पत्नी ताहिरा को प्रपोज़ किया था।

अभी परीक्षाओं का दौर चल रहा है और कुछ विद्यार्थियों की बोर्ड की परीक्षाऐं भी चल रही है और इसी दौर से आयुष्मान और ताहिरा की लव स्टोरी भी जुड़ी है। इन्ही परीक्षाओं के चलते आयुष्मान ने सोशल मिडिया पर शेयर किया कि बोर्ड की परीक्षाओं के दौरान ही उन्होने पहली बार ताहिरा से अपने प्यार का इज़हार किया था।

इंस्टग्राम की एक पोस्ट में आयुष्मान ने लिखा है कि “वो साल 2001 था और हम दोनो बोर्ड की परीक्षाओं की तैयारियों में जुटे थे उसी समय सुबह 1.48 बजे मैने अपनी फीलिंग फोन पर बताई थी और ब्रायन एडम के गाने बज रहे थे और अब 19 साल का वक्त बीत चुका है।”

इस पोस्ट को 12 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। दीया मिर्जा, कृति सेनन, अथिया शेट्टी और तब्बू सहित कई जाने माने एक्टर्स ने भी इसे लाइक किया है।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब आयुष्मान ने अपनी पत्नी ताहिरा के बारे में सोशल मिडिया पर कुछ लिखा हो, वे पहले भी कई बार ताहिरा के बारे में कुछ न कुछ लिखते रहे हैं। इस पोस्ट से पहले आयुष्मान ने ​ताहिरा के जन्मदिन पर भी एक प्यार भरा नोट लिखा था।

हाल ही में इनकी ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फिल्म रिलीज हुई थी। जिसने एक बार फिर बॉक्स आफिस पर कमाल दिखाया।

आयुष्मान की 2020 में आने वाली फिल्में

शूजित स​रकार द्वारा निर्देशित ‘गुलाबो सिताबो’ उनकी आने वाली फिल्म है जो कि अप्रैल के महीने में रिलीज हो सकती है।

उसके बाद राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित ‘गुगली’ है जो इस साल मई में रिलीज हो सकती है।

फिर मुद्दस्सर अजीज द्वारा निर्देशित ‘छोटी सी बात’ 2020 के अक्तूबर में रिलीज हो सकती है। ‘छोटी सी बात’ आमोल पालेकर की पुरानी फिल्म का रिमेक है।

2020 की चौथी फिल्म होगी श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित ‘शूट द प्लेयर’ भी अक्तूबर के महीने में रिलीज हो सकती है।

CPALead-playnwin1lac5503545

और साल की आखिरी फिल्म अमित शर्मा द्वारा निर्देशित ‘बधाई हो 2’ जो कि दिसम्बर में रिलीज हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.