टिकट को लेकर क्रिकेट फैंस पर लाठीचार्ज पर HCA प्रमुख मोहम्मद अज़हरूद्दीन का बयान आया सामने

0

नई दिल्ली, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन T20 मैचों की श्रृंखला के तीसरे मैच की टिकटों के लेकर हुए हंगामे पर HCA प्रेसिडेंट मोहम्मद अज़हरूद्दीन का बयान समाने आया है। India vs Australia के बीच ये तीसरा और आखिरी मैच है जो हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार, 25 सितंबर को खेला जाना है और इसी मैच की टिकट ब्रिक्री को लेकर, वीरवार को हैदराबाद पुलिस ने क्रिकेट फैंस पर लाठी चार्ज (Lathi Charge Hyderabad) कर दिया था।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, पुलिस ने टिकट के लिए लाइन में लगी भीड़ को नियत्रित करने कि लिए ऐसा किया जो कि सही नहीं था। पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करने में कई लोग घायल हो गये थे। इस घटना के संदर्भ में अब मोहम्मद अज़हरूद्दीन ने सफाई पेश की है।

Sponsored Ad

HCA प्रेसिडेंट अजहरुद्दीन का बयान (Lathi Charge Hyderabad)

पुलिस द्वारा, क्रिकेट फैंस पर लाठीचार्ज (Lathi Charge Hyderabad) करने के बाद हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पर मैनेजमेंट को लेकर आरोप लगाए जा रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लाठीचार्ज में 4 लोग घायल हुए हैं। इस घटना के बाद HCA प्रेसिडेंट मोहम्मद अजहरुद्दीन ने घायलों के प्रति सुहानुभूति जाहिर की है। अजहरुद्दीन ने एक प्रेस कॉनफ्रेंस में कहा कि हैदराबाद क्रिकेट एसोसिशन की कोई गलती नहीं है।

प्रेस कॉनफ्रेंस में खेल मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ भी उपस्थित थे, अजहर ने कहा कि, “किसी मैच को आयोजित करना कमरे में बैठकर चर्चा करने जितना आसान नहीं है। हमने कुछ भी गलत नहीं किया है। हम उन फैंस के साथ हैं जो सुबह की घटनाओं में घायल हो गए थे और HCA पूरी तरह से उनका ध्यान रखेगा। मैं टिकटों के सेल, उपलब्धता और अन्य डिटेल्स खेल मंत्री को सौंप दूंगा। वह स्वयं बताएंगे क्या गलत हुआ और क्या सही”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

मैच देखने का मौका नहीं छोड़ना चाहते फैंस: अज़हर

प्रेस कॉनफ्रेंस के दौरान पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरूद्दीन ने कहा कि यहां 3 साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच हो रहा है जिसे देखने का मौका, क्रिकेट फैंस नहीं छोड़ना चाहते लेकिन सभी ये नहीं कर सकते हैं। उन्होने कहा कि वे टिकट से सम्बधित पूरी जानकारी शेयर करेंगे।

gadget uncle desktop ad

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच रविवार, 25 सितंबर को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाऐगा। सीरीज़ का दूसरा मैच आज, 23 सितंबर को शाम 7 बजे खेला जाना है। इस सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया ने भारत से पहला मैच जीत कर 1-0 की बढ़त बनाई हुई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.