Karan Patel Bigg Boss: करण पटेल के ‘बिग बॉस 16’ में आने की खबर अफवाह, पत्नी अंकिता भार्गव ने किया खुलासा

0

मुबंई, जैसे-जैसे समय नजदीक आ रहा है वैसे वैसे ‘बिग बॉस 16’ को लेकर अफवाहो का बाज़ार दिन-ब-दिन गर्म होता जा रहा है। सोशल मिडिया पर ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा बनी हुई है। Bigg Boss के फैंस किसी भी तरह से ये जानना चाहते हैं कि इस बार, आखिर Bigg Boss 16 में कौन-कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेने वाले हैं। इसी कड़ी में टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार करण पटेल (Karan Patel Bigg Boss) का नाम सामने आ रहा था। करण पटेल के फैंस इस खबर को लेकर काफी एक्साइटेड भी थे लेकिन करण के, Bigg Boss 16 में कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा लेने की खबर का खुलासा हो गया है।

‘बिग बॉस 16’ में नहीं होंगे करण पटेल (Karan Patel Bigg Boss)

Sponsored Ad

बिग बॉस फैंस, शो के अपडेट के बारे जानना चाहते हैं लेकिन शो को लेकर फिलहाल ऑफिशियल कुछ भी सामने नहीं आया है। टीवी पर ‘ये है मोहब्बतें’ सीरियल के सुपर स्टार करण पटेल, बिग बॉस 16 (Karan Patel Bigg Boss) में नज़र नहीं आने वाले हैं इस खबर का खुलासा स्वयं उनकी पत्नी अंकिता भार्गव ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर कर दिया है।

अंकिता ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है जिसमें उन्होने ये बताय है कि करण के बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने की बाते केवल अफवाह हैं, ऐसा कुछ नहीं है। उन्होने लिखा है कि, ‘मैं आपकी एक्साइटमेंट समझती हूं लेकिन ये केवल अफवाहें हैं। करण किसी भी तरह से ‘बिग बॉस 16′ का हिस्सा नहीं हैं लेकिन जल्द ही कुछ अच्छा होने वाला है। अपना प्यार और सहयोग बनाए रखें।’

एक अक्टूबर से ‘बिग बॉस 16’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस सीज़न 16 अगले महीने की शुरूआत, 1 अक्टूबर से ही शुरू होने जा रहा है। इस सीज़न में कंटेस्टेंट को लेकर कोई ज्यादा जानकारी समाने नहीं आई है। खैर करण पटेल के इस सीज़न में हिस्सा लेने की अफवाहों (Karan Patel Bigg Boss) के खुलासे के बाद, करण पटेल के PR ने भी सोशल मिडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस खबर का खंडन कर दिया।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

PR पोस्ट में लिखा गया, उन सब को मेरा हैलो, जिन्होंने हमसे पूछा है कि करण बिग बॉस का हिस्सा बन रहे हैं। यह सब केवल अफवाहें हैं। हमें कई मैसेज और ईमेल प्राप्त हुए थे, जिसमें पूछा गया था कि करण ‘बिग बॉस 16′ का हिस्सा बन रहे हैं या नहीं। ऐसे में हमारी इस पोस्ट को आधिकारिक बयान मानें कि वह शो का हिस्सा नहीं बन रहे हैं।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.